ये हैं तरबूज वाले Popcorn, देखकर चकराया नेटिजन्स का सिर, बोले- 'बस यही देखना बाकी था'

पॉपकॉर्न अब कई तरह के फ्लेवर में भी मिलता है. सॉल्टी, टैंगी, बटर, टोमैटो और न जाने कितने फ्लेवर वाला पॉपकॉर्न आप पसंद कर सकते हैं. अगर आप पॉपकॉर्न के शौकीन हैं तो यकीनन ये वीडियो देखकर आपका सिर चकरा जाएगा.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins

किसी फिल्म के इंटरमिशन में या दोस्तों के साथ गप्पे लड़ाते हुए कब पॉपकॉर्न का डब्बा खत्म हो जाता है पता ही नहीं लगता. एक समय ऐसा था जब पॉपकॉर्न सिर्फ पॉपकॉर्न हुआ करते थे, लेकिन पॉपकॉर्न अब कई तरह के फ्लेवर में भी मिलने लगे हैं. सॉल्टी, टैंगी, बटर, टोमैटो और न जाने कितने फ्लेवर वाला पॉपकॉर्न आप पसंद कर सकते हैं. अगर आप पॉपकॉर्न के शौकीन हैं तो यकीनन यह वीडियो देखकर आपका सिर चकरा जाएगा. जरा सोचिए यही पॉपकॉर्न अगर तरबूज फ्लेवर में मिले तो क्या आप खाना पसंद करेंगे. पॉपकॉर्न पसंद करने वाले कई लोगों को यह आइडिया बिलकुल पसंद नहीं आ रहा. हालांकि, यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

ट्विटर पर इस अजीबोगरीब फ्लेवर वाले पॉपकॉर्न का वीडियो शेयर किया है kaptan hindostan नाम के ट्विटर हैंडल ने, जिसका कैप्शन दिया गया है, 'वॉटर मैलन पॉपकॉर्न खा लो फ्रेंड्स.' वीडियो में एक कढ़ाई रखी नजर आ रही है, जिसमें तेल खौल रहा है. इसमें एक शख्स तरबूज का पीस डालता है. उस पीस को छोटे-छोटे और टुकड़ों में तोड़ता है. थोड़ी ही देर में तेल लाल नजर आने लगता है. ताज्जुब तो तब होता है जब वो इस लाल तेल में पूरा एक पैकेट कॉर्न डाल देता है. थोड़ी ही देर में कढ़ाई में जो नजारा दिखता है, वो आप को भी चौंका देगा.

गुरु रंधावा के सुपरहिट गाने 'हाई रेटेड गबरू' का ऐसा रीमेक नहीं देखा होगा कभी, देसी अंदाज ने मचाया धमाल

Advertisement

आमतौर पर जब पॉपकॉर्न बनाते हैं तब उसे किसी गर्म बर्तन में डालकर ढंक देते हैं. उसके बाद मद्दी आंच पर धीरे-धीरे कॉर्न पॉप होकर पॉपकॉर्न बन जाते हैं और कढ़ाई पूरी तरह उनसे भर जाती है. यहां तरबूज के तेल में पॉप कॉर्न डाले औऱ थोड़ी ही देर में पूरी कढ़ाई पॉपकॉर्न से भर गई. इस तरह के पॉपकॉर्न देखकर नेटिजन्स का सिर भी चकरा रहा है. हालांकि, ज्यादातर लोगों को यह प्रयोग कुछ पसंद नहीं आया. वीडियो के रिएक्शन में यूजर्स ने रोने वाली इमोजी भी पोस्ट की है.

Advertisement

देखें वीडियो- सैफ अली खान बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम के साथ हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'