हंस ने सैनिकों पर हमला कर दिया, वीडियो देख आप भी दंग हो जाएंगे

हाल ही में सैनिकों की एक टुकड़ी और हंस का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें नज़र आ रहा है कि, सोल्ज़र्स का एक समूह किसी बिल्डिंग में दाखिल हो रहा है, लेकिन उनके सामने अचानक उड़ता हुआ एक हंस आ जाता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

जब आप आर्मी और सैनिकों के बारे में कुछ भी सुनते या देखते हैं तो बहादूर और मेहनतकश पुरूषों की एक छवि सामने आ जाती है. सैनिक किसी भी देश के क्यों ना हो वो सभी परिस्थितियों से निपटने के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं, लेकिन हाल ही में सैनिकों और एक हंस का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हंस सैनिकों पर भारी पड़ता नज़र आ रहा है. 

सैनिकों को डराने लाइन में कूद पड़ा हंस 

सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए वीडियो देखने को मिलते हैं, इनमें भी खासतौर पर जानवरों और पक्षियों के अलग-अलग वीडियो हर दिन पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में सैनिकों की एक टुकड़ी और हंस का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप यकीनन डर जायेंगे. वीडियो में नज़र आ रहा है कि, सोल्ज़र्स का एक समूह किसी बिल्डिंग में दाखिल हो रहा है, लेकिन उनके सामने उड़ता हुआ एक हंस आ जाता है, और लाइन में सबसे आगे चल रहे एक सैनिक पर धावा बोल देता है, जिसके बाद सैनिक खुद को बचाने की कोशिश करते हुए सिर नीचे झुका लेता है और पीछे की तरफ हट जाता है. इसके बाद हंस लाइन में पीछे चल रहे सैनिकों की तरफ बढ़ता है और उन्हें गर्दन उठाकर अपनी चोंच से डराने की कोशिश करता है, हंस से डरते हुए कुछ सैनिक पीछे की ओर भाग जाते हैं. 

नेटिजंस खूब एंजॉय कर रहे हैब ये वीडियो 

सैनिकों और हंस का ये वीडियो सीसीटीवी इडियट्स के ऑफिशियल आकाउंट से पोस्ट किया गया है, जिसके कैप्शन में Goose test failed लिखा गया है. इस वीडियो को नेटिजंस खूब पसंद कर रहें हैं और अपने अलग-अलग रिएक्शंस दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.  एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा Goose वाकई वॉरियर  होते हैं तो दूसरे ने लिखा कि हैरान कर देने वाला वीडियो है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India