समंदर के नीचे उठा मछलियों का बवंडर, VIDEO में देखिए खूबसूरत नजारा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें समुद्र के नीचे की खूबसूरत दुनिया की एक झलक नजर आ रही है. समंदर की ऐसी दुनिया जिसे हम और आप ज्यादा नहीं जानते. वीडियो में मछलियों की खूबसूरत कलाबाजी को देखकर आपका मन भी खुश हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins
V

सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर आपको अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं होगा. अक्सर कुछ वीडियोज में ऐसी दुनिया दिखती है, जिनसे हम अंजान है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर सामने आ रहा है, जिसमें समुद्र के नीचे की दुनिया की एक खूबसूरत झलक नजर आ रही है. समंदर की ऐसी दुनिया जिसे हम और आप ज्यादा नहीं जानते. इस वीडियो में मछलियों की खूबसूरत कलाबाजी देख आपका मन भी खुश हो जाएगा.

यहां देखिए वीडियो

दिखी समुंदर के नीचे की खूबसूरत दुनिया

ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो में समुंदर के गहरे नीले पानी में ढेरों मछलियां तैरती दिख रही हैं. इस वीडियो में समंदर के गहरे पानी के अंदर की दुनिया की झलक देखी जा सकती है. वीडियो में ढेर सारी मछलियां एक साथ मिलकर ऐसा गोल घेरा बनाती हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो जैसे मछलियों का चक्रवात उठ रहा हो. समंदर की सतह से ऊपर और पानी की सतह के नीचे ये मछलियां एक खूबसूरत सी आकृति बना कर तैरती नजर आ रही हैं. वीडियो इतना खूबसूरत दिख रहा है, जो किसी का भी दिल जीत ले.

आ रहे दिलचस्प कमेंट्स

मछलियों के इस दिलचस्प वीडियो को buitengebieden नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 65 हजार से अधिक बार देखा गया है, वहीं अब तक इस पर तीन हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग मछलियों के ऐसे आकार बनाने को लेकर आश्चर्य में हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कोई आइडिया क्यों वे इस आकार का निर्माण करती हैं?'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये अंडर वाटर चक्रवात लगता है'.

* ""बाघ को खाना खिलाने के लिए शख्स ने खोल दी बस की खिड़की, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह
* ''मौत के मुंह से बाल-बाल बचा शख्स, लोगों ने कहा- 'लगता है 'यमराज' का लंच टाइम था'
* "छोटे बच्चे ने गुजराती गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

देखें वीडियो- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ आए नज़र

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क
Topics mentioned in this article