नहाते हुए नदी में आग सेंक रहा था शख्स, वीडियो देख आईएएस ने कहा- कहां से आते हैं ऐसे लोग?

सोशल मीडिया पर कई तरह के जबर्दस्त और शानदार वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, मामला ही ऐसा है जिसे देखना बेहद ज़रूरी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर कई तरह के जबर्दस्त और शानदार वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, मामला ही ऐसा है जिसे देखना बेहद ज़रूरी है. ये वीडियो एक ऐसे शख्स का है, जो अपनी हरकतों से दुनिया को हंसा रहा है. नदी के बीच में जाकर ये आग सेंक रहा है. पानी में नहाते हुए वो ऐसे दिखा रहा है, जैसे वो ठंड का जुगाड़ लगा चुका हो.

वायरल वीडियो देखें

महज 15 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 5 हज़ार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये लोगों को खूब पसंद आ रहा है. तमाम यूज़र्स ने शख्स के इस जुगाड़ पर मज़ेदार कमेंट भी किए हैं. एक यूज़र ने लिखा – अखंड ज्ञानी, जबकि दूसरे यूज़र्स ने कमेंट किया है- जुगाड़ में भारतीयों को कोई नहीं हरा सकता. इसके अलावा भी लोगों तमाम प्रतिक्रियाएं दी हैं, जिन्हें देखकर लग रहा है कि उन्हें वीडियो पसंद आया है.

ये भी ख़बर पढ़ें- दादी से मिलने के लिए पोती ने की 3,500 मील की यात्रा, दोनों की खुशी देख भावुक हुए लोग

इस वीडियो को  @rupin1992 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- मेरा देश ऐसे ही लोगों से महान है.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर