कुत्ते को बचाने के चक्कर में शख्स का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, वीडियो देख सहम जाएंगे

एक ऐसे ही हादसे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक सवार अपनी बेवकूफी की वजह से हादसे का शिकार होता नजर आता है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins

सड़क पर ट्रैफिक नियमों के अनदेखी करते हुए हर दिन कई हादसे हो जाते हैं. एक ऐसे ही हादसे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक सवार अपनी बेवकूफी की वजह से हादसे का शिकार होता नजर आता है. वहीं एक कार चालक की समझदारी से एक बेजुबान की जान बच जाती है. चलिए पहले इस वीडियो पर नजर डालते हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक लाल रंग की कार के सामने से एक डॉगी गुजरता हुआ नजर आता है. डॉगी सिगनल के सामने से रोड क्रॉस करने की कोशिश करता है, तो कार चला रही महिला भी इंसानियत दिखाते हुए गाड़ी रोक देती हैं, ताकि डॉगी को कोई नुकसान न हो. ऐसे में कुत्ता को सुरक्षित तरीके से रोड पार कर लेता है, लेकिन पीछे से आ रहा एक बाइक चालक, कार पर जोरदार टक्कर मारता है, जिससे चालक उछलते हुए आकर सीधे कार के सामने वाली कांच पर गिरता है और कार का शीशा पूरी तरह चकनाचूर हो जाता है.

Advertisement

लोग बोले- लगता है सोते हुए गाड़ी चला रहा

वीडियो को इंस्टाग्राम पर साढ़े 16 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं और लाखों बार इसे देखा गया है. वीडियो पर कमेंट कर लोग बाइक सवार की आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, उसके पास बाइक रोकने के लिए काफी समय था, लेकिन ऐसा लगता है उसने जानबूझ कर टक्कर मारी. वहीं दूसरे ने लिखा, महिला ने एक बेजुबान की जान तो बचा ली, लेकिन कुछ इंसान को तो जानवरों जितनी समझ भी नहीं. वहीं तीसरे ने व्यंग्य करते हुए लिखा लगता है बाइक चालक सो रहा था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली