धीरे से युवक की शर्ट में घुस गया किंग कोबरा, आगे जो हुआ उसे देख अटक जाएंगी सांसे

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में काले नाग को एक शख्स की शर्ट के अंदर धीरे से घुसते हुए देखा जा सकता है, वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर यकीनन आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Snake Viral Video: सांप..जिसके नाम भर से ज्यादातर लोगों की डर के मारे हालत खराब हो जाती है. सोचिए अगर वो फन फैलाकर अचानक सामने आ धमके तो क्या होगा, यकीनन डर के मारे आपके भी पसीने छूट जाएंगे, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर सांप से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर यूजर्स का भी दिल दहल उठा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पेड़ के नीचे बैठे एक शख्स की शर्ट के अंदर धीरे से एक काला नाग घुस जाता है, आगे जो हुआ उसे देखकर यकीनन आपकी भी सिट्टी पिट्टी गुल हो जाएगी.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पेड़ के नीचे बैठे एक शख्स की शर्ट के अंदर काला सांप घुसकर इधर-उधर मंडराने लगता है. जैसे-जैसे सांप शख्स की शर्ट में यहां-वहां होता है, वैसे-वैसे शख्स की हालत डर के मारे और खराब होने लगती है. इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोग शख्स को आगे की तरह झुकने के लिए कहते हैं, ताकि सांप धीरे से उसके शर्ट से बाहर निकल जाये और होता भी यही है. सांप धीरे से शर्ट में से निकलकर आसपास की झाड़ियों में छिपने लगता है. वीडियो की शुरुआत सांप को शर्ट के दो बटन के बीच से अपना सिर बाहर निकालते देखा जा सकता है, लेकिन अगले ही पल वो सरपटाते हुए अंदर घुस जाता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस अफसर रुपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने अपने अकाउंट से शेयर किया है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. 1 मिनट 34 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह बहुत खतरनाक था'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager Blast In Lebanon: नए हथियारों से दहशत में दुनिया, पेजर-वॉकी-टॉकी बने नए बम