घर नहीं सिर्फ इस बालकनी का किराया सुनकर ही खड़े हो जाएंगे कान, खूबियां गिनाते नहीं थक रहा है मकान मालिक

हाल ही में एक वायरल पोस्ट ने लोगों का ध्यान खींच रखा है, जिसमें एक घर की बालकनी का किराया सुनकर आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे. वायरल हो रही इस पोस्ट के मुताबिक, बालकनी का किराया 81 हजार रुपये महीना है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Sydney Balcony Rent: कुछ घर बेहद खूबसूरत होते हैं और उससे भी ज्यादा दिल को छू जाता है खिड़की से दिखने वाला नजारा. सुकून के पलों में घर की बालकनी से दिखने वाला नजारा आंखों को ठंडक पहुंचाने का काम करता है. घर बनवाते या लेते समय लोग इस बात का खास ख्याल रखते हैं कि, उनके घर से दिखने वाला नजारा खूबसूरत हो, इसके लिए कई बार लोग मोटी रकम तक पानी की तरह खर्च कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही वायरल पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रही है, जिसमें एक घर की बालकनी का किराया सुनकर आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे. वायरल हो रही इस पोस्ट के मुताबिक, बालकनी का किराया 81 हजार रुपये महीना है, जिसकी खूबियां गिनाते हुए मकान मालिक ने तारीफों के पुल ही बांध डाले.

चारों तरफ से शीशे से घिरी हुई यह बालकनी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है, जो कि सिडनी के आंतिरक इलाके में स्थित है. दरअसल, फेसबुक मार्केटप्लेस लिस्टिंग में सिडनी के आंतिरक इलाके में स्थित हेयमार्केट में बालकनी को धूप वाला कमरा कहा गया है, जिसमें एक शख्स आराम से रह सकता है. दरअसल, सिडनी के एक मकान मालिक ने बालकनी को ही किराए पर लगाने का इंतजाम कर लिया, जो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस पोस्ट को @TheeAmerican76 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें एक बालकनी शीशे से घिरी हुई नजर आ रही है. इसके साथ ही बालकनी में एक बेड भी लगा हुआ है. यही नहीं इस बालकनी में आइना, ब्लाइंड्स और कार्पेट भी बिछा हुआ है. 

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

मकान मालिक ने एक अजीबोगरीब विज्ञापन में इस बालकनी का किराया 969 डॉलर (81 हजार रुपये) बताया है. इस कमरे की तारीफ करते हुए मकान मालिक ने इसे 'सनी रूम' और एक शख्स के लिए परफेक्ट बताया है. मकान मालिक की मानें तो यह बालकनीनुमा रूम रहने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसके लिए किरायेदार को साप्ताहिक रेंट बिल के साथ देना होगा. इसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि, यह बालकनी दो-बेडरूम वाले अपार्टमेंट की है, जिसे यूटिलिटी छोड़कर, $1300 प्रति सप्ताह के हिसाब से अलग से किराये पर लिया जा सकता है. 

Advertisement

वायरल हो रहे इस पोस्ट को देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'ये क्रेजी है... मैं सिर्फ शुभकामनाएं ही दे सकता हूं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'व्यू तो शानदार है.' ये तो सभी जानते हैं कि, सिडनी में किराए पर रहना काफी महंगा है. ऐसे में लोगों ने यह कभी नहीं सोचा होगा कि ऐसा भी कुछ भी हो सकता है. बताया जा रहा है कि, इस साल जून तक सिडनी में 750 डॉलर प्रति सप्ताह तक भी घरों का किराया गया है. 

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
भोपाल से 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स बरामद, NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर की रेड, 2 गिरफ्तार