63 साल के इस शख्स ने 40 सालों से नहीं कटवाए बाल, छत पर खड़े होकर खोली जटाएं तो जमीन को छूने लगे बाल

हाल ही में सोशल मीडिया पर 63 साल के एक शख्स का वीडियो सामने आ रहा है, जिसके बालों को देख लोग आश्चर्य में पड़ गए हैं. वीडियो में शख्स छत पर चढ़ कर अपने बालों को खोले नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
छत पर खड़े होकर अपने लंबे बालों को लहराता शख्स.

शौक बड़ी चीज़ होती है, कोई दाढ़ी मूछ बढ़ाने का शौक रखता है, तो किसी को अपने बाल बढ़ाने का शौक होता है, 63 साल के ऐसे ही शख्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सामने आ है, जिसके बालों को देख लोग आश्चर्य में पड़ गए हैं. ये शख्स छत पर चढ़ कर अपने बालों को खोले नजर आ रहा है और बाल एक मंजिला मकान से नीचे जमीन को छू रहे हैं.

AMAICA VIRAL नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में 63 साल का एक शख्स अपनी लंबी जटाओं के साथ नजर आ रहा है. शख्य एक मंजिला मकान की छत पर बालों को खोले खड़ा है और उसके बाल नीचे जमीन को छूते नजर आ रहे हैं. सफेद और भूरे रंग के बालों की इन जटाओं को बढ़ाने में इस शख्स ने 40 साल का समय दिया है. बताया जा रहा है कि, इन 40 सालों में उसने कभी बालों को नहीं कटाया.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को दो दिन में 19 सौ से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं वीडियो देख चुके कुछ यूजर्स इस पर कमेंट्स करते हुए ताज्जुब जता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड कहां है?' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ये तो कोई हेलोवीन का प्रोप लग रहा है.' तीसरे ने लिखा, 'मरने से पहले किसी को गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स से संपर्क करना होगा और उसका नाम दर्ज कराना होगा.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'वाह वाह, हे भगवान, कितना सुंदर है.'

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भोले बाबा के Kanpur आश्रम में परमात्मा और चमत्कार का तिलिस्म | NDTV India