अमेरिका के White House के बगल में आकाशीय बिजली से 4 लोग घायल, वीडियो देख डर जाएंगे

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति के निवास स्थान व्हाइट हाउस के बाहर आकाशीय बिजली चमक रही है. ये बहुत ही डरावनी लग रही है. आकाशीय बिजली गिरने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दमकल विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 10 mins

प्रकृति का रौद्र रूप देखने के बाद हम पूरी तरह से शांत हो जाते हैं. प्रकृति के सामने हमारी कुछ नहीं चलती है. अभी हाल ही में अमेरिका से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से चौंक जाएंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति के निवास स्थान व्हाइट हाउस के बाहर आकाशीय बिजली चमक रही है. ये बहुत ही डरावनी लग रही है. आकाशीय बिजली गिरने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दमकल विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. डिस्ट्रिक्ट ऑफ कोलंबिया फायर एंड इमरजेंसी मेडिकल सर्विसेज डिपार्टमेंट के अनुसार, बृहस्पतिवार को व्हाइट हाउस परिसर के बाहर स्थित लाफायेट पार्क में दो पुरुष और दो महिलाएं समेत चार लोग घायल हो गए.

वीडियो देखें

अधिकारियों ने कहा कि खुफिया सेवा और यूएस पार्क पुलिस के अधिकारियों के सामने यह घटना घटी और वे घायलों को तुरंत प्राथमिक उपचार देने के लिए दौड़ पड़े. अग्निशमन विभाग के प्रवक्ता वीटो मैगियोलो ने कहा कि आपातकालीन चिकित्सा दल को शाम सात बजे से पहले घटनास्थल पर बुलाया गया और गंभीर रूप से घायल पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया गया. पार्क का एक हिस्सा बृहस्पतिवार शाम को एक घंटे से अधिक समय तक बंद रहा और आपातकालीन दल घटनास्थल पर मौजूद रहा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case | 'बाबा का नाम लेने से भागते हैं भूत प्रेत': आश्रम के गार्ड ने बताई पूरी कहानी