बेंगलुरु में 2BHK के लिए महिला ढूंढ रही किराएदार, घर का रेंट और डिपॉजिट जान लोग हैरान, बोले- शरीर के अंग बेचने पड़ेंगे

एक महिला ने अपने 2BHK के लिए किरायेदार की तलाश करते हुए पोस्ट साझा किया और किराया 43,000 रुपये बताया, जिसमें जमा राशि (Deposit) 2.5 लाख थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

भारत के आईटी हब बेंगलुरु (Bengaluru) में घर की डिमांड बहुत ज्यादा हो गई है. कई लोगों के लिए, घर खरीदना या किराए पर लेना एक महत्वपूर्ण वित्तीय बोझ बन गया है. एक्स पर साझा की गई एक पोस्ट में प्रॉपर्टी में भारी वृद्धि की झलक देखने को मिली है. एक महिला ने अपने 2BHK के लिए किरायेदार की तलाश करते हुए पोस्ट साझा किया और किराया 43,000 रुपये बताया, जिसमें जमा राशि (Deposit) 2.5 लाख थी.

एक्स यूजर लीशा अग्रवाल ने लिखा., “हम कोरमंगला में अपने वर्तमान 2बीएचके को छोड़ रहे हैं और किसी ऐसे शख्स की तलाश कर रहे हैं जो इसे लेने में रुचि रखता हो! कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए जो इसे वैसे ही (सभी साज-सज्जा के साथ) लेने को तैयार हो. किराया 43 हजार, जमा 2.5 लाख, सभी फर्नीचर की अतिरिक्त लागत. विवरण के लिए DM करें!” उन्होंने अपने घर के अलग-अलग कोनों को दिखाते हुए चार तस्वीरें भी पोस्ट कीं.

शेयर किए जाने के बाद से वायरल पोस्ट को 175.9K से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. इस शेयर पर अब तक 600 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने शेयर पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट पोस्ट किए. कुछ लोगों ने अपार्टमेंट के बारे में बताने के लिए दूसरों को टैग किया और ज्यादातर लोग जगह का किराया और जमा राशि देखकर हैरान रह गए.

एक एक्स यूजर ने मज़ाक में कमेंट किया, “अच्छा घर. लेकिन कोरमंगला में घर के लिए 2.5 लाख डिपॉजिट ? इसकी भरपाई के लिए मैं अपने शरीर के अंगों को ब्लैक मार्केट में बेचना भी शुरु कर सकता हूं,'' दूसरे ने कहा, "2.5 लाख जमा डब्ल्यूटीएफ." जबकि तीसरे ने कमेंट किया, "2.5 लाख जमा करें. मजाक है क्या बीएलआर सिटी (क्या यह बेंगलुरु का मजाक है)", चौथे ने कहा, "2बीएचके के लिए 43 हजार का किराया पागलपन है."

इससे पहले, उबर पर अपने आरोपों के बारे में बेंगलुरु की एक महिला की एक और पोस्ट ने लोगों को हैरान कर दिया था. महिला ने अपने लेनदेन का एक स्क्रीनशॉट साझा किया. “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा उबर खर्च बेंगलुरु में किराए के रूप में भुगतान की जाने वाली राशि के आधे से अधिक है. मेरे लिए, यह CRED की अबतक की सबसे उपयोगी सुविधा है!” स्क्रीनशॉट के अनुसार, उसके 74 उबर लेनदेन की कीमत 16,600 रुपये थी.

Advertisement

2बीएचके के लिए किरायेदारों की तलाश करने वाली इस एक्स पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है?

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?
Topics mentioned in this article