15 साल पहले सपना देखा था... IAS अधिकारी ने पुरानी तस्वीर के जरिए दिखाई अपनी सफलता की यात्रा, पोस्ट वायरल

एक्स पोस्ट में दो तस्वीरों की साथ-साथ तुलना की है; एक 15 साल पहले की है, जिसमें सफलता के लिए प्रयास करने के शुरुआती दिनों में एक दृढ़ निश्चयी शरण को दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
IAS अधिकारी ने पुरानी तस्वीर के जरिए दिखाई अपनी सफलता की यात्रा

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS officer Awanish Sharan) ने अपने नए पोस्ट में एक युवा सिविस सर्विस एस्पिरेंट (civil service aspirant) से एक सम्मानित सरकारी अधिकारी (Government Official) तक की अपनी यात्रा की एक झलक शेयर की है. एक्स पोस्ट में दो तस्वीरों की साथ-साथ तुलना की है; एक 15 साल पहले की है, जिसमें सफलता के लिए प्रयास करने के शुरुआती दिनों में एक दृढ़ निश्चयी शरण को दिखाया गया है, और दूसरा में उन्हें आज बिलासपुर, छत्तीसगढ़ के कलेक्टर और जिला मजिस्ट्रेट के गरिमामय कार्यालय में बैठा हुआ दिखाया गया है.

छवियों के साथ कैप्शन सभी के लिए एक पावरफुल रिमाइंडर है: "बस याद रखें. 15 साल पहले, जो सपना देखा था, अब आप वहां हैं." यह सरल लेकिन गहन कथन कई लोगों को पसंद आएगा.

Advertisement

शरण की पोस्ट तेजी से वायरल हो गई, 76 हजार से अधिक बार देखा गया और लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रियाओं की लहर आ गई. कई लोगों ने शरण की प्रेरक कहानी शेयर करने के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया है, जबकि अन्य ने उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए बधाई दी है.

एक यूजर ने कहा, “आप सभी उम्मीदवारों के लिए बहुत प्रेरणा हैं.” दूसरे ने कमेंट किया, "इस तस्वीर को देखकर मेरा आत्मविश्वास फिर से बढ़ गया."
 

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा
Topics mentioned in this article