Viral Video: रूस में भीषण आग, जलती इमारत से पार्किंग में भागे लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही वीडियो (Viral Video) में बड़े पैमाने पर लगी आग (Massive Fire) दिखाई दे रही है. इसमें जली हुई इमारत से पार्किंग की ओर भागते लोग दिख रहे हैं.  

Advertisement
Read Time: 5 mins
Russia Ukraine War के बाद रूस में कई आग लगने की घटनाएं सामने आई हैं.

मॉस्को में रूसी में अग्निशमन दस्ते को एक फुटबॉल पिच जितने बड़े इलाके में लगी आग से जूझना पड़ा. आपात सेवाओं ने बताया कि यह आग मॉस्को के कस्बाई इलाकों में एक शॉपिंग सेंटर में लगी थी. रूस के आपात सेवा मंत्रालय ने टेलीग्राम पर बताया, मास्को क्षेत्र में, फायरफाइटर, 7000 स्कायर मीटर इलाके में आग बुझा रहे हैं.  यह आग मॉस्को के उत्तरी सबअर्ब इलाके खिलकी में मेगा खिमकी शॉपिंग सेंटर में लगी. रूसी न्यूज़ एजेंसी ने आपात सेवाओं के हवाले से बताया कि इस आग के पीछे "आगजनी" भी एक कारण हो सकती है. 

इंटरफैक्स न्यूज़ एजेंसी ने एक सूत्र के हवाले बताया, " जानबूझ कर की गई हरकत, जैसे आगजनी के बारे में विचार किया जा रहा है." 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में बड़े पैमाने पर लगी आग दिखाई दे रही है. इसमें जली हुई इमारत से पार्किंग की ओर भागते लोग दिख रहे हैं.  

मेगा खिमकी, एक बड़ा शॉपिंग सेंटर और मनोरंजन केंद्र है. यह मॉस्को के शेरेमट्येवो एयरपोर्ट से 7 किलोमीटर दूर है. यह आग स्थानीय समय के अनुसार, सुबह 9 बजे लगी. 
 

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला, चार सैनिक शहीद
Topics mentioned in this article