Viral Video : एक बिल्ली के बच्चे को बचाना 'बना मुसीबत', पूरी टोली आकर लिपट गई पैरों से

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में हरी-हरी घास ने कूद कर बाहर आते बिल्ली के बच्चों (Kittens) को देखकर हजारों लोगों का दिल पिघल गया है. इस पोस्ट पर पांच हजार से अधिक कमेंट आ चुके हैं. एक व्यक्ति लिखता है- मैं इसका सीक्वल देखना चाहूंगा कि इतने सारे बिल्ली के बच्चों को लेकर यह शख़्स ड्राइव करेगा कैसे? और बिल्ली के बच्चे पिछली सीट पर क्या धमाल मचाएंगे?

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
बिल्ली के बच्चे को सड़क से उठाना एक व्यक्ति के लिए 'बना मुश्किल' (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिल्ली के बच्चे (Kittens) देखने में जितने खूबसूरत होते हैं उनकी मासूस आंखें और अदाएं किसी को भी उन्हें गोद में उठाने पर मजबूर कर सकती हैं. लेकिन रास्ते में गाड़ी चलाते हुए एक शख़्स को एक बिल्ली के बच्चे को बचाने के लिए गाड़ी से उतरना भारी पड़ गया. जैसे ही यह शख़्स गाड़ी से एक बिल्ली के बच्चे को बचाने के लिए उतरा, उसके पीछे एक के बाद एक दर्जन भर बिल्ली के बच्चे झाड़ियों से निकल आए और उसके पैरों से लिपट गए. इस वीडियो को रेडइट पर अब तक 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया और इस पर ढ़ेरों कमेंट आ रहे हैं.

एक व्यक्ति लिखता है- मैं इसका सीक्वल देखना चाहूंगा कि इतने सारे बिल्ली के बच्चों को लेकर यह शख़्स ड्राइवर करेगा कैसे? और बिल्ली के बच्चे पिछली सीट पर क्या धमाल मचाएंगे. तो दूसरे यूजर ने लिखा मैंने भी तुरंत यही सोचा, इतने सारे बिल्ली के बच्चे अगर आपकी गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे होंगे तो आप गाड़ी चलाओगे कैसे?? वहीं एक तीसरे यूज़र ने लिखा- मैं सोच रहा हूं,- ये क्या हो रहा है...ये मेरे साथ कभी क्यों नहीं हुआ.

वीडियो में हरी-हरी घास ने कूद कर बाहर आते बिल्ली के बच्चों को देखकर हजारों लोगों का दिल पिघल गया है. इस पोस्ट पर पांच हजार से अधिक कमेंट आ चुके हैं. किसी ने पूछा है- क्या कोई जानता है इसके बाद क्या हुआ? तो इसका जवाब देते हुए एक दूसरा यूजर लिखता है- मैंने फेसबुक पर देखा था कि इसके बाद यह आदमी इन सभी बिल्ली के बच्चों को घर ले गया और वह इनमें से सबसे पहले आई बिल्ली को कम से कम अपने पास रखेगा और बाकी सबको फोस्टर होम में या किसी बिल्ली के बच्चे पालने की ख्वाहिश रखने वाले लोगों को दे देगा. फिर सवाल पूछने वाले का जवाब आया- ओह! अब मैं चैन से सो सकता हूं कि इन प्यारे बिल्ली के बच्चों को यूं ही सड़क पर बेसहारा नहीं छोड़ा गया.

Advertisement

वहीं एक यूज़र ने एक वीडियो का लिंक शेयर कर कहा है कि देखिए इस शख्स ने एक फॉलोअप वीडियो का लिंक शेयर किया है कि इस घटना के बाद क्या हुआ. इस वीडियो में ढेरों बिल्ली के बच्चे गाड़ी की पिछली सीट पर घूमते नजर आ रहे हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल
Topics mentioned in this article