Viral Video : Elon Musk की चेतावनी के बाद Twitter कर्मचारियों ने Fire होने तक किया काउंटडाउन

 यह वीडियो दिखाता है कि एक खाली दफ्तर में मिलर और उसके साथी एक साथ हैं और पीछे लिखा है- "जहां आप काम करें, उससे प्यार करें. "

Advertisement
Read Time: 15 mins
T

कुछ ट्विटर (Twitter) कर्मचारियों की वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही है. इसमें यह कर्मचारी, इलॉन मस्क के "हार्डकोर" ट्विटर के नियम मामने से इंकार करने के बाद बॉस्टन ऑफिस से निकाले जाने का काउंटडाउन फिल्मा रहे हैं.  पिछले हफ्ते, मस्क ने ट्विटर स्टाफ को बताया था कि या तो उन्हें कंपनी के एक्ट्रीम हार्डकोर वर्जन के लिए प्रतिबद्धता जतानी होगी, या फिर वो रिज़ाइन करें. इसके लिए गुरुवार शाम 5 बजे का समय दिया गया था. करीब 1,200 कर्मचारियों ने अल्टीमेटम को स्वीकारने से मना कर दिया है और इस्तीफा दे दिया है.

 इसके कारण ट्विटर को सोमवार तक अपने दफ्तर बंद करने पर मजबूर होना पड़ा. वायरल हो रहे वीडियो में पूर्व ट्विटर कर्मचारी मैट मिलर और उनके साथी उस पल को गिन रहे हैं जब उन्हें नौकरी से निकाला गया. इस ग्रुप ने नए साल की तरह एक काउंटडाउन किया और फिर कंपनी के पोर्टल से उनका एक्सेस खत्म हो गया. मिलर ने एक ट्विटर पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, यह एक "उतार-चढ़ाव से भरा सफर" रहा. 

इस क्लिप में कर्मचारियों को "35 सेकेंड, 30 सेकेंड" गिनते बताया जा रहा है. इसे गुरुवार को शाम 5 बजे के तुरंत बाद पोस्ट किया गया था.  यह वीडियो दिखाता है कि एक खाली दफ्तर में मिलर और उसके साथी एक साथ हैं और पीछे लिखा है- "जहां आप काम करें, उससे प्यार करें. "

मिलर इस वीडियो में कहते हैं, "यहां मौजूद सभी लोगों से मैं यह कहना चाहूंगा कि हम ट्विटर से निकाले जाने वाले हैं...मैं पिछले 9 साल और 9 महीने से यहां था.."

Advertisement

इस बीच ट्विटर पर RIP Twitter हैशटैग ट्रेंड हो रहा है. ट्विटर इन दिनों, लास्ट ट्वीट और फेयरवेल नोट्स से भरा हुआ है. इलॉन मस्क के ट्विटर संभालने के बाद ट्विटर में यह उठा-पटक शुरू हुई है. इस बीच इलॉन मस्क ने शुक्रवार को कहा, "अच्छे लोग रुक रहे हैं, मैं अधिक चिंतित नहीं हूं."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?
Topics mentioned in this article