इंसान का कटा सिर मुंह में लेकर दौड़ रहा था कुत्ता...अंधेरी गली के वीडियो से मचा हड़कंप 

मैक्सिको (Mexico) में अधिकारियों ने बताया कि इस कटे हुए सिर को एक चेतावनी के साथ छोड़ा गया था, जिस पर लिखा था, "अगला सिर तुम्हारा कटेगा."

Advertisement
Read Time: 5 mins
मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक बेहद चौंकाने वाली घटना में मैक्सिको (Mexico) की सड़कों पर एक कुत्ते को सड़क पर इंसान का कटा हुआ सिर मुंह में लेकर दौड़ते देखा गया. मैक्सिको के जकाटेकास के स्थानीय निवासियों ने रात के अंधेरे में एक सड़क पर इस कुत्ते को इंसानी सिर के साथ दौड़ते देखा. सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस वीडियो में दिखा कि इस आवारा कुत्ते ने एक इंसानी सिर को गर्दन के हिस्से से पकड़ रखा था.

यह एक हिंसा ग्रसित इलाका है और ऐसा लगा कि यह कुत्ता इस सिर को कहीं खाने के लिए ले जा रहा था. फॉक्स न्यूज़ के अनुसार, यह घटना पिछले बुधवार की है. ऐसा माना जा रहा है कि उत्तरी मैक्सिको के जकाटेकास में इस कुत्ते ने किसी अपराध की जगह से इस इंसानी सिर को उठाया.    

अधिकारियों ने कहा कि इस कटे हुए सिर को मॉन्टे एस्कोबेडो इलाके में एक ऑटोमैटिक टेलर बूथ में छोड़ा गया था, जिसके साथ एक चेतावनी भी थी, जिस पर लिखा था, "अगला सिर तुम्हारा कटेगा." एक कानून लागू करने वाले अधिकारी को भूखे कुत्ते के मुंह से सिर छुड़ाने के लिए बहुत मशक्कत करनी पड़ी.  अधिकारियों का मानना है कि यह संदेश दूसरे ड्रग माफिया विरोधियों और अधिकारियों को डराने के लिए था. 

ऐसा माना जा रहा है कि जेलिस्को नुएवा जेनेरेसिएन (CJNG) ड्रग माफिया, इस घटना के पीछे है. मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है और ना ही उसका धड़ बरामद हुआ है.  

देखें यह वीडियो भी : - कुत्ते ने बच्चे को काटा 

Featured Video Of The Day
झूठ फैलाने वालों की सच सुनने की हिम्मत नहीं- Rajya Sabha में PM Modi का विपक्ष पर हमला