कनाडा में 'बर्निंग ट्रेन', आग की लपटों के साथ दौड़ी मालगाड़ी, VIDEO हो रहा वायरल

आग पर काबू पाने में दमकलकर्मियों को लगभग 90 मिनट लग गए. लंदन अग्निशमन विभाग ने " 911 पर कॉल करने वालों" का धन्यवाद किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कनाडा के एक शहर में रविवार को एक मालगाड़ी में भयानक आग लग गई. जानकारी के अनुसार कैनेडियन पैसिफिक कैनसस सिटी रेलवे (सीपीकेसी) मालगाड़ी की पांच बोगियों में आग लग गई. आग की खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और आग पर काबू पाया गया. राहत की बात है कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है. हालांकि 25,000 डॉलर की क्षति का अनुमान लगाया गया है.

रिपोर्टों के अनुसार, मालगाड़ी में कारों में प्रयुक्त रेलरोड टाई (Railroad Ties) लदी हुई थीं, जिनको डिस्पोजल किया जाना था. सीबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेन रिचमंड स्ट्रीट और पाल मॉल स्ट्रीट के पास एक कार्यालय भवन और एक अपार्टमेंट परिसर के सामने एक आवासीय क्षेत्र में रुक गई.

आग पर काबू पाने में दमकलकर्मियों को लगभग 90 मिनट लग गए. लंदन अग्निशमन विभाग ने " 911 पर कॉल करने वालों" को धन्यवाद दिया. जिन्होंने अधिकारियों को ट्रेन में आग लगने के बारे में सचेत किया थी. एक्स पर पोस्ट कर लिखा गया, "हम घटनास्थल पर पहुंचने और सीमित क्षति और बिना किसी चोट के डाउनटाउन क्षेत्र में लगी आग पर तुरंत काबू पाने के लिए तैयार थे."

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने यह नहीं बताया कि आग कैसे लगी, लेकिन उन्होंने कहा कि इस घटना को आगजनी की घटना के रूप में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें :  युद्ध और सैन्य तनाव से क्षेत्र में किसी भी पक्ष को कोई फायदा नहीं : न्यूयॉर्क में बोले ईरान के विदेश मंत्री

Advertisement

Video : मलेशिया में नौसेना के दो हेलीकॉप्टर आपस में टकराए, 10 की मौत

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh: Dantewada में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली हुए ढेर | BREAKING NEWS
Topics mentioned in this article