UK में Rishi Sunak पर बना "शर्मनाक विज्ञापन", नौकरी देने वाली कंपनी ने तस्वीर लगा कर सड़कों पर घुमाया

ब्रिटेन (UK) में एक नौकरी ढूंढने वाली कंपनी ने ऋषि सुनक (Rishi Sunak) पर टिप्पणी करते हुए एक "शर्मनाक" विज्ञापन प्रकाशित किया है. ऋषि सुनक प्रधानमंत्री पद के मुकाबले में लिज ट्रस (Liz Truss) से हार गए हैं.  

Advertisement
Read Time: 6 mins
UK में एक नौकरी देने वाली कंपनी ने Rishi Sunak का उड़ाया मजाक

राजनीती क्रूर होती है. सोमवार को ब्रिटेन (UK) की पूर्व विदेश मंत्री लिज ट्रस (Liz Truss) ने भारतीय मूल के पूर्व वित्त मंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak) को प्रधानमंत्री (PM)  पद के लिए हरा दिया. इसके बाद ब्रिटेन में नौकरियां देने वाली एक कंपनी CV Library ने ऋषि सुनक (Rishi Sunak) की तस्वीर का प्रयोग करते हुए अपना प्रचार शुरू किया. नौकिरयां ढूंढने की वेबसाइट चलाने वाली इस कंपनी ने अपने बिलबोर्ड पर पूर्व वित्त मंत्री ऋषि सुनक की तस्वीर छापी और इसे ब्रिटेन की सड़कों पर घुमाया.  

ऋषि के चेहरे के साथ लिखा गया था- क्या आपको नौकरी नहीं मिली?  इस टेगलाइन के नीचे लिखा गया था, हमारे पास सभी के लिए नौकरी है. कोई ऐसी ढूंढें जो आपके लिए काम करे." 

42 साल के ऋषि सुनक ने अपनी हार के बाद ट्विटर पर सभी को धन्यवाद देते हुए लिखा था, " मैंने पूरा समय यही कहा कि कंजरवेटिव एक परिवार है. अब समय है कि हम नई प्रधानमंत्री लिज़ ट्रस के साथ एकजुट हों जब वो देश को मुश्किल समय से आगे ले जाएंगी."

लेकिन इंटरनेट पर लोग सीवी लाइब्रेरी के इस प्रचार को देखकर खुश नहीं हुए. एक लिंक्डइन यूज़र ने लिखा, "खबर से अलग क्या केवल मुझे ही लग रहा है कि ये डिजिटल प्रचार का "नया तरीका बेहद बेहूदा है?"  

एक दूसरे यूजर ने लिखा, "एक मिनीवैन को स्क्रीन के साथ  पूरे शहर में घुमाना और गैरजिम्मेदार तरीके से ट्रैफिक जाम के लिए जिम्मेदार होना, पैट्रोल फूंकना लग रहा."  तो वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, " यह बेहद शर्मनाक है! बात यह नहीं है कि यहां ऋषि की तस्वीर है या फिर या लिज़ या बोरिस की होती, अगर आपके बच्चे को वो नौकरी नहीं मिली जो वो चाहता था तो क्या हम हसेंगे?
 

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां
Topics mentioned in this article