Video : इस आदमी ने 'कुत्ता बनने के लिए' खर्च कर दिए 12 लाख रुपए!

टोको कहते हैं, "कुछ रुकावटें आती हैं, लेकिन आप हाथ-पैर हिला सकते हैं, हालांकि अगर आप बहुत अधिक हाथ-पैर हिलाओगे तो ये एक कुत्ते जैसा नहीं दिखेगा."

Advertisement
Read Time: 14 mins

जापान (Japan) के आदमी ने जानवर की तरह दिखने का अपना ज़िंदगी भर का सपना पूरा कर लिया है. ट्विटर यूजर @toco_eevee ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो डाली है, जिसकी इंटरनेट पर खूब चर्चा की जा रही है. कूली (“collie”) , एक कुत्ते की नस्ल में इस जापानी व्यक्ति को बदला है जेपेट (Zeppet) नाम की प्रोफेशनल एजेंसी ने. स्थानीय जापानी न्यूज़ आउटलेट news.mynavi के अनुसार, जेपेट फिल्मों, कमर्शियल, मनोरंजन के लिए और कई सेवाएं देती है और टीवी के लिए जापान के लोकप्रिय कैरेक्टर्स की कॉस्ट्यूम भी बनाती है. यह पूरा कॉस्टि्यूम करीब 12 लाख (2 million Yen) का पड़ा और इसे बनाने में करीब 40 दिन लगे.  

टोको से news.mynaviand ने पूछा कि उन्होंने collie का चयन ही क्यों किया? उन्होंने कहा, "मैंने एक कूली बनवाया क्योंकि यह बहुत वास्तविक लग रहा था. यह मेरा सबसे पसंद का चौपाया है और सबसे क्यूट है. मैंने सोचा कि मेरे जितना बड़ा जानवर ठीक रहेगा. लंबे बालों वाले कुत्ते इंसानी आकार को छिपा सकते हैं, इस लिए मैंने कूली को चुना. " 

Advertisement

इंटरव्यूअर ने पूछा कि क्या आप अपने हाथ-पैर सही से हिला सकते हो? टोको कहते हैं, "कुछ रुकावटें आती हैं, लेकिन आप हाथ-पैर हिला सकते हैं, हालांकि अगर आप बहुत अधिक हाथ-पैर हिलाओगे तो ये एक कुत्ते जैसा नहीं दिखेगा." टोको का अपना एक यूट्यूब चैनल भी है जहां एक वीडियो में उन्होंने व्यूअर्स के पूछा है कि आप कौनसी वीडियो देखना चाहोगे? टोको की कुत्ते के कॉस्ट्यूम के बाहर कोई पिक्चर ढूंढना बेहद मुश्किल है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी
Topics mentioned in this article