पाकिस्तान: सुरक्षा बलों ने बलूचिस्तान में आतंकवादियों के ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए

सेना की मीडिया शाखा के मुताबिक, बलूचिस्तान के चमन इलाके में एक खुफिया-आधारित अभियान (आईबीओ) के दौरान आईईडी सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
आईईडी सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया. (file image)
बलूचिस्तान:

जियो न्यूज ने इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) का हवाला देते हुए बताया कि पाकिस्तान की सेना को आतंकवादियों के संदिग्ध ठिकाने का पता चला, जो बलूचिस्तान में तात्कालिक विस्फोटक उपकरणों (आईईडी) के प्लांटिंग सहित हालिया आतंकी घटनाओं से जुड़ा हुआ था. सेना की मीडिया शाखा के मुताबिक, बलूचिस्तान के चमन इलाके में एक खुफिया-आधारित अभियान (आईबीओ) के दौरान आईईडी सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया.

आईएसपीआर ने आगे कहा कि लगातार क्षेत्र की तकनीकी निगरानी की गई और आतंकवादियों के स्थान की पहचान की गई और इसकी जांच के लिए सुरक्षा बलों को लगाया गया.

आईएसपीआर के अनुसार, पाकिस्तानी सेना बलूचिस्तान की शांति, स्थिरता और प्रगति को नुकसान पहुंचाने के प्रयासों को विफल करने के लिए प्रतिबद्ध है.

स्विट्जरलैंड के सबसे बड़े बैंक UBS ने की क्रेडिट सुइस के अधिग्रहण की घोषणा

जियो न्यूज ने बताया कि इससे पहले, शनिवार को सुरक्षा बलों ने बलूचिस्तान के अवारन जिले में एक अभियान के दौरान तीन लोगों को मार गिराया था, जिन्हें अधिकारी ने "आतंकवादी" कहा था.

बयान के अनुसार, दक्षिण अवारन के सामान्य क्षेत्र में सक्रिय एक आतंकवादी समूह को रोकने के लिए खुफिया-आधारित ऑपरेशन (IBO) 15 मार्च को शुरू किया गया था. आतंकवादी तुरबत-अवारन रोड और आसपास के इलाकों में फायरिंग और इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) की घटनाओं से जुड़े थे.

उनके पास से हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा बरामद हुआ था.

Featured Video Of The Day
Salman Khan House Firing Case: Police की Chargesheet में बड़ा खुलासा, जानें पूरी प्लानिंग
Topics mentioned in this article