ब्रिटिश सिंगर लियाम पायने की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत

Liam Payne Dies: एमटीवी ने एक्स पोस्ट में कहा, 'आज लियाम पायने के दुखद निधन के बारे में जानकर हमें गहरा दुख हुआ है. इस कठिन समय के दौरान उनके परिवार, प्रियजनों और प्रशंसकों के साथ हैं.'

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सिंगर लियाम पायने का निधन
ब्यूनस आयर्स, अर्जेंटीना:

पॉप बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य और सिंगर लियाम पायने की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. तीसरे मंजिल के कमरे की बालकनी से गिरने के बाद वो मृत पाए गए हैं. हालांकि, अभी मौत के कारणों का पता नहीं चला है और पुलिस की जांच जारी है.

पुलिस की ओर से एख बयान जारी कर कहा गया है कि उन्हें ड्रग्स और शराब के नशे में एक शख्स के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस होटल पहुंची थी. होटल मैनेजर ने कहा कि उसने होटल के पीछे से तेज आवाज सुनी और जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्होंने पाया कि एक आदमी अपने कमरे की बालकनी से गिरा हुआ था. आपातकालीन कर्मियों ने 31 वर्षीय ब्रिटिश गायक की मौत की पुष्टि की है.

एमटीवी ने एक्स पोस्ट में कहा, 'आज लियाम पायने के दुखद निधन के बारे में जानकर हमें गहरा दुख हुआ है. इस कठिन समय के दौरान उनके परिवार, प्रियजनों और प्रशंसकों के साथ हैं.' लियाम जेम्स पायने अंग्रेजी गायक थे. बैंड वन डायरेक्शन के सदस्य के रूप लियाम चर्चित हुए थे. 
 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War Latest Update: इजरायल ने कैसे South Lebanon और Beirut में मचाही तबाही?