ट्रंप को गोली मारने वाले को मेलानिया ने "शैतान" बताया, जानें और क्या-क्या कहा 

मेलानिया ट्रंप अपने पति डोनाल्ड ट्रंप पर हमले से काफी नाराज हैं. उन्होंने उसे शैतान बताया है. जानें और क्या-क्या उन्होंने...

Advertisement
Read Time: 2 mins

मेलानिया ट्रंप ने रविवार को कहा कि डोनाल्ड ट्रंप की रैली में गोलीबारी करने वाला बंदूकधारी एक "शैतान" था. एक्स पर साझा किए गए अपने बयान में मेलानिया ने कहा, "एक शैतान जिसने मेरे पति को एक अमानवीय राजनीतिक मशीन समझकर डोनाल्ड के जुनून, उनकी हंसी, सरलता, संगीत के प्रति प्रेम और प्रेरणा को खत्म करने का प्रयास किया."


मेलानिया ने एक लंबा पत्र लिखकर एक्स पर पोस्ट किया और इसमें लिखा है मैं आपके बारे में सोच रही हूं अमेरिका के मेरे साथियों. अमेरिका एक खास देश है. यहां के लोग बहादुर हैं. डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाले को शैतान बताते हुए मेलानिया ने कहा कि हमें इस घटना को भूलकर हमें एक होना होगा.

वहीं ट्रंप की बेटी इवांका ने कहा,‘‘ मैं सीक्रेट सर्विस और अन्य सभी कानून प्रवर्तन अधिकारियों की त्वरित और निर्णायक कार्रवाई के लिए आभारी हूं. मैं अपने देश के लिए प्रार्थना करती रहूंगी. मैं आपसे प्यार करती हूं पापा...''

ट्रंप ने अपने सोशल मीडिया मंच 'ट्रुथ सोशल' पर बताया कि हमला कैसे हुआ? ट्रंप (78) ने जान बचाने के लिए अमेरिका की 'सीक्रेट सर्विस' का शुक्रिया भी अदा किया. पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, "मैं पेनसिल्वेनिया के बटलर में चुनावी रैली के दौरान मुझ पर हुए हमले के बाद तुरंत कार्रवाई करने के लिए अमेरिका की सीक्रेट सर्विस और समस्त कानून प्रवर्तन एजेंसियों को धन्यवाद देता हूं."

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article