लंदन: पत्रकार ने कथित दुर्व्यवहार को लेकर नवाज शरीफ के गार्ड के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

पत्रकार ने दावा किया कि पूर्व प्रधानमंत्री के अंगरक्षक ने अभद्र शब्दों और आपत्तिजनक इशारों का इस्तेमाल किया. उन्होंने उम्मीद जताई कि पुलिस दोषियों को कड़ी सजा देगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
(

एक पत्रकार ने हुसैन नवाज के लंदन कार्यालय के बाहर दुर्व्यवहार में शामिल होने के लिए पीएमएल-एन नेता नवाज शरीफ के एक सुरक्षा गार्ड के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, विवरण से पता चलता है कि नवाज शरीफ के सुरक्षा गार्ड के खिलाफ आक्रामक व्यवहार करने और उन पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए लंदन में पुलिस शिकायत की गई थी, जो लंदन में शरीफ भाइयों के बीच होने वाली बैठक की रिपोर्ट करने के लिए हुसैन नवाज के कार्यालय में एकत्र हुए थे.

पत्रकार ने दावा किया कि पूर्व प्रधानमंत्री के अंगरक्षक ने अभद्र शब्दों और आपत्तिजनक इशारों का इस्तेमाल किया. उन्होंने उम्मीद जताई कि पुलिस दोषियों को कड़ी सजा देगी. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि पीएमएल-एन नेता नवाज शरीफ के सुरक्षा गार्ड ने पाकिस्तानी पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार किया और शहबाज शरीफ के आगमन को कैमरे में कैद करने के लिए उनका अपमान किया. एक महत्वपूर्ण बैठक के लिए शहबाज़ के आगमन को कवर करने के लिए पाकिस्तानी मीडिया प्रतिनिधि नवाज़ शरीफ़ के लंदन स्थित घर पर पहुंचे.

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पत्रकारों ने शहबाज के पहुंचते ही उनका वीडियो टेप करना शुरू कर दिया, लेकिन सुरक्षा गार्ड ने हस्तक्षेप किया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया. फुटेज में सुरक्षाकर्मी को पत्रकारों को अपमानित करते और धमकाते हुए देखा जा सकता है. पत्रकारों ने उनसे बार-बार कहा कि वे केवल अपना काम कर रहे थे, लेकिन सुरक्षाकर्मी इस बात से सहमत नहीं थे. मीडिया ने नवाज शरीफ से स्थिति पर ध्यान देने और सुरक्षा गार्ड के बुरे व्यवहार की निंदा करने को कहा. एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, आम चुनाव से पहले नवाज से परामर्श करने और पाकिस्तान वापसी को अंतिम रूप देने के लिए शहबाज शरीफ ने लंदन की यात्रा की थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : यूपी के बलिया में किशोरी को अगवा डेढ़ महीने तक किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : "अनुच्छेद 35ए हटने से जम्मू-कश्मीर में निवेश आना शुरू हो गया": सुप्रीम कोर्ट में केंद्र की दलील

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?
Topics mentioned in this article