"मुझे मेरी जिंदगी लौटा दी"- मानहानि केस में जीतने के बाद बोले Johnny Depp; Amber Heard का 'दिल टूटा'

जूरी ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया है, जिसका उन्‍होंने स्‍वागत किया है. डेप ने एक बयान में कहा, "जूरी ने मुझे अपना जीवन वापस दे दिया." वहीं एम्‍बर हर्ड इस फैसले से काफी निराश हैं और उन्‍होंने इसे दिल तोड़ने वाला बताया है. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच हाई-प्रोफाइल मानहानि मामले (Defamation Case Verdict) में जूरी ने बुधवार को फैसला सुनाया. जूरी ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया है, जिसका उन्‍होंने स्‍वागत किया है. साथ ही फैसले के बाद डेप ने एक बयान में कहा, "जूरी ने मुझे मेरा जीवन वापस दे दिया है." वहीं एम्‍बर हर्ड इस फैसले से काफी निराश हैं और उन्‍होंने इसे दिल तोड़ने वाला बताया है. साथ ही कहा है कि फैसले ने इस विचार को पीछे छोड़ दिया है कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा को गंभीरता से लिया जाना चाहिए. 

जॉनी डेप ने फैसले के बाद कहा, "जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दिया." उन्होंने कहा, "शुरुआत से ही परिणाम की परवाह किए बिना इस मामले को सामने लाने का लक्ष्य सच्चाई को उजागर करना था." उन्‍होंने कहा, "सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है और आखिरकार एक नया अध्याय शुरू हो गया है."

Johny Depp ने जीता मानहानि का केस, पूर्व पत्नी Amber Heard को देने होंगे 15 मिलियन डॉलर

उधर, एम्‍बर हर्ड ने इस फैसले से काफी निराश हैं. उन्‍होंने एक बयान में कहा, "आज मुझे जो निराशा महसूस हो रही है वह शब्दों में व्‍यक्‍त नहीं की जा सकती है." उन्‍होंने कहा,, "मैं इस बात से दुखी हूं कि सबूतों का पहाड़ मेरे पूर्व पति की ताकत, प्रभाव और प्रभुत्‍व का सामना करने के लिए पर्याप्त नहीं था."

Advertisement

"मैंने Johnny Depp से तलाक इसलिए मांगा"...: Amber Heard ने अपनी सुनवाई में बताया

हर्ड ने कहा, "मैं और भी निराश हूं कि इस फैसले का अन्य महिलाओं के लिए क्या मतलब है." उन्‍होंने कहा, "यह एक झटका है. यह इस विचार को पीछे कर देता है कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा को गंभीरता से लिया जाना चाहिए."

Advertisement

अभिनेता जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच हाई-प्रोफाइल मानहानि मामले में जूरी ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया है. अभिनेत्री एम्बर हर्ड ने अपने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ दुर्व्यवहार के मानहानिकारक दावे किए थे. इसके लिए हर्ड को हर्जाने में 15 मिलियन डॉलर देने का फैसला सुनाया गया है.

Advertisement

'पृथ्वीराज चौहान के बारे में किताब में केवल दो-तीन लाइनें लिखी हैं...' : अभिनेता अक्षय कुमार बोले

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article