"एक गधा, गधा ही रहता है": इमरान खान की टिप्‍पणी ने इंटरनेट पर लगाई आग 

इमरान खान ने वायरल क्लिप में कहा कि मेरा ब्रिटेन में बहुत स्‍वागत हुआ, लेकिन मैंने इसे कभी भी अपना घर नहीं माना. मैं पाकिस्तानी था. एक गधा सिर्फ इसलिए जेबरा नहीं बन जाता क्योंकि आप उस पर धारियां पेंट कर देते हैं. एक गधा, गधा ही रहता है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस्‍लामाबाद:

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन गलत कारण से. उनकी पॉडकास्ट रिकॉर्डिंग के क्लिप ऑनलाइन प्रसारित किए जा रहे हैं जिसमें वह ब्रिटेन में अपने जीवन का वर्णन कर रहे हैं. हालांकि इंटरनेट पर एक ख़ास वाक्‍य ने लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है, जिसके बाद इमरान खान की इस क्लिप पर लोग जमकर कमेंट और इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है. 

इमरान खान को वायरल क्लिप में कहते सुना गया, '' मेरा ब्रिटेन में बहुत स्‍वागत हुआ, लेकिन मैंने इसे कभी भी अपना घर नहीं माना. मैं पाकिस्तानी था. एक गधा सिर्फ इसलिए जेबरा नहीं बन जाता क्योंकि आप उस पर धारियां पेंट कर देते हैं. एक गधा, गधा ही रहता है." 

यह पाकिस्तान के कंटेंट क्रिएटर जुनैद अकरम के साथ एक पॉडकास्ट का हिस्सा है. वह दुबई से पाकिस्तान चले गए और गंजिसवाग नाम से एक इंस्टाग्राम हैंडल चलाते हैं. अन्य कंटेंट क्रिएटर मुजम्मिल हसन और तल्हा भी पॉडकास्ट का हिस्सा थे. यह पूरा वीडियो इमरान खान के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. 

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article