फ्लोरिडा में ट्रंप के गोल्फ मैदान के बाहर निकलते वक्त फायरिंग, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति सुरक्षित

florida Shooting: एक बयान जारी कर कहा गया है कि राष्ट्रपति ट्रंप अपने आसपास गोलीबारी के बाद सुरक्षित हैं. सेक्रेट सर्विस इस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फ्लोरिडा में गोल्फ कोर्स से बाहर निकल रहे थे. इस दौरान फायरिंग हुई है. हालांकि, पूर्व राष्ट्रपति सुरक्षित ट्रंप है. सेक्रेट सर्विस इस मामले की जांच कर रही है. ट्रंप के प्रवक्ता स्टीवन चेउंग ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप अपने आसपास की गोलीबारी के बाद सुरक्षित हैं. हालांकि, अभी इस मामले पर अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है.

अभी ये पता नहीं चल पाया है कि गोलियां किसने चलाईं और ट्रंप को ही निशाना बनाया गया था फिर किसी और पर फायरिंग हुई थी. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गोल्फ कोर्स के पास विवाद में दो लोगों के बीच गोलीबारी हुई. हालांकि, यह अधिकारिक जानकारी नहीं है.

सीक्रेट सर्विस के एजेंटों ने गोल्फ कोर्स के पास एक व्यक्ति को एके-47 के साथ देखा. एजेंटों ने उस पर फायरिंग की है. इस मामले में 1 संदिग्ध की गिरफ्तारी हुई है.

ट्रंप ने एक्स पर एक पोस्ट में लाख, "फिर से दोस्तों! फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में ट्रम्प गोल्फ कोर्स में गोलीबारी हुई. झाड़ियों में एक एके-47 पाया गया था. ट्रंप अभियान ने एक बयान जारी कर पुष्टि की है कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प सुरक्षित हैं. एक संदिग्ध को पकड़ लिया गया है."

अमेरिकी उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने कहा, "फ्लोरिडा में पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप और उनकी गोल्फ कोर्स के पास गोलीबारी की रिपोर्ट के बारे में जानकारी दी गई है. मुझे खुशी है कि वह सुरक्षित हैं." 
 

Advertisement

पहले भी ट्रंप पर हो चुका है हमला
बीते दिनों में डोनाल्‍ड ट्रंप पेंसिल्वेनिया के बटलर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. तभी उन पर हमला हुआ. एक के बाद एक कई राउंड फायरिंग हुई थी. सीक्रेट सर्विस द्वारा उन्हें तुरंत कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाया गया था. हमले के बाद ट्रंप के कान से खून बहता दिखाई दिया था.

अपने उपर हमले के बाद ट्रंप ने न्यूयॉर्क पोस्ट को इंटरव्यू दिया था. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि मुझे यहां नहीं रहना. मुझे तो मर जाना चाहिए था, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे भगवान ने बचा लिया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?