Viral Video : गिरफ्तारी के दौरान मारे नॉन-स्टॉप घूंसे...अमेरिकी पुलिस ने फिर दिखाई हैवानियत

यह वीडियो क्लिप दिखाती है कि जब संदिग्ध के साथ मार-पीट कर रहे पुलिस अधिकारियों को वीडियो रिकॉर्ड कर रहे लोग चिल्लाकर रोकने की कोशिश करते हैं तो उनमें से एक पुलिस अधिकारी उनकी ओर उंगली करके वीडियो रिकॉर्डिंग रोकने का आदेश देता है.   

Advertisement
Read Time: 5 mins
अमेरिकी पुलिस ने संदिग्ध के साथ फिर दिखाई क्रूरता

एक संदिग्ध के साथ गिरफ्तारी के दौरान मार-पीट करते तीन पुलिस अधिकारियों का वीडियो अमेरिका (US) में वायरल (Viral) होने के बाद रविवार को उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. USA टुडे के अनुसार, यह घटना अरकानसास (Arkansas) की क्रॉफोर्ड काउंटी में हुई.  यह वीडियो दिखाती है कि तीन कानून लागू करने वाली अधिकारी एक गिरफ्तार आदमी के उपर चढ़े हुए हैं और उनके उपर घुटना रखकर उसे कई बार सिर में घूंसा मार रहे हैं. यह क्लिप दिखाती है कि एक अधिकारी वीडियो रिकॉर्ड कर रहे व्यक्ति की ओर उंगली करके उसे वीडियो रिकॉर्डिंग रोकने का आदेश देता है.   

Advertisement

 सोशल मीडिया पर इसे लेकर आक्रोश उमड़ने के बाद क्रॉफोर्ड काउंटी शेरिफ जिमी दामान्ते ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें बताया गया है कि इस घटना में शामिल दो अधिकारी क्राफोर्ड काउंटी शेरिफ के दफ्तर में तैनात थे, जबकि तीसरा अधिकारी मलबेरी पुलिस डिपार्टमेंट में था.  तीन पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड किया गया और शेरिफ दफ्तर ने राज्य पुलिस से इसकी जांच करने की अपील की है.

मिस्टर दमान्ते ने एक फेसबुक पोस्ट पर लिखा, मैं अपने सभी अधिकारियों को उनके कार्यों के लिए जिम्मेदार ठहराता हूं और इस मामले में उचित कार्यवाही की जाएगी.  
इसके अलावा मलबरी पुलिस चीफ शैनन ग्रिगोरी ने कहा कि इस घटना में शामिल अधिकारी घटना की जांच हो जाने तक छुट्टी पर भेज दिए गए हैं. मिस ग्रोगरी ने यूएसए टुडे के अनुसार कहा, " मलबरी शहर और मलबरी पुलिस डिपार्टमेंट इन जांचों को काफी गंभीरता से लेता है.  

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान
Topics mentioned in this article