अमेरिका के वॉटर पार्क में बच्चों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कई घायल

पुलिस ने बताया कि रोचेस्टर हिल्स के ब्रुकलैंड्स प्लाजा स्प्लैश पैड (Brooklands Plaza Splash Pad) में हुई गोलीबारी में "9 या 10 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है."

Advertisement
Read Time: 2 mins
मिशिगन:

US Shooting: अमेरिका में शनिवार को वॉटर पार्क में खेल रहे बच्चों को एक बंदूकधारी ने निशाना बनाते हुए गोलीबारी की.  गोलीबारी में 9 से 10 लोगों के घायल होने की सूचना है. घायलों में दो बच्चे भी हैं , जिनमें से एक 8 साल का है. पुलिस के अनुसार मिशिगन में शनिवार शाम को बच्चों के वॉटर पार्क पर हमला हुआ. ओकलैंड काउंटी के शेरिफ माइकल बुचार्ड ने बताया कि हमलावर पास के एक घर में छिपा हुआ था और पुलिस ने उसे घेर लिया है. 

पुलिस ने बताया कि रोचेस्टर हिल्स के ब्रुकलैंड्स प्लाजा स्प्लैश पैड में हुई गोलीबारी में घायल हुए लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. पुलिस विभाग ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, ब्रुकलैंड्स प्लाजा स्प्लैश पैड के पास सक्रिय शूटर था. यह अभी भी एक सक्रिय अपराध स्थल है और संदिग्ध को घेरा गया है. लोगों इस क्षेत्र से दूर रहें. कई घायल हुए हैं.

रोचेस्टर हिल्स के मेयर ब्रायन के. बार्नेट ने कहा कि "रोचेस्टर हिल्स फायर डिपार्टमेंट घटनास्थल पर है और घटनास्थल सुरक्षित है. हम धैर्य की सराहना करते हैं. घायल लोगों के लिए प्रार्थना करते हैं. जैसे ही हमारे पास जानकारी आएगी अपडेट साझा करेंगे.

करीब 28 बार फायरिंग की

ओकलैंड काउंटी शेरिफ ने बताया कि संदिग्ध शनिवार शाम करीब 5 बजे स्प्लैश पैड पर पहुंचा और अपनी गाड़ी से उतरते ही उसने फायरिंग शुरू कर दी. शेरिफ ने बताया कि संदिग्ध ने अपनी बंदूक को कई बार लोड किया और उसने करीब 28 बार फायरिंग की. गोलीबारी के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस का मानना ​​है कि यह हमला अचानक किया गया प्रतीत होता है.

साल 2024 में, संयुक्त राज्य अमेरिका में अब तक 215 से अधिक गोलीबारी की घटनाएं हो चुकी हैं.

Video : G7 Summit: भारत पर दुनिया भरोसा कर सकती है: डॉ ज़ाकिर हुसैन

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election 2024: प्रचार के लिए कश्मीर पहुंची Priyanka Gandhi, Article 370 पर क्या बोलीं