एलियंस? अमेरिका में 3 दिन में तीसरी वस्तु मार गिराए जाने पर US जनरल ने कही ये बात

यूएस नॉर्थ अमेरिकन एयरोस्पेस डिफेंस कमांड (NORAD) और नॉर्दर्न कमांड के प्रमुख जनरल ग्लेन वैनहर्क ने कहा : "मैं इंटेल समुदाय और प्रतिवाद समुदाय को इसका पता लगाने दूंगा. मैंने कुछ भी इनकार नहीं किया है."

Advertisement
Read Time: 10 mins
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमेरिकी वायु सेना के उत्तरी अमेरिकी हवाई क्षेत्र की देखरेख करने वाले जनरल ने रविवार को अज्ञात वस्तुओं को गिराए जाने की श्रृंखला के बाद कहा कि वे अमेरिकी खुफिया विशेषज्ञों का हवाला देते हुए एलियंस या किसी अन्य स्पष्टीकरण से इंकार नहीं करेंगे.

रॉयटर्स के अनुसार यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने बीते कुछ दिनों में अमेरिकी युद्धक विमानों द्वारा मार गिराए गए तीन हवाई वस्तुओं के लिए एक अलौकिक उत्पत्ति से इनकार किया है, जनरल ग्लेन वैनहर्क ने कहा : "मैं इंटेल समुदाय और प्रतिवाद समुदाय को इसका पता लगाने दूंगा. मैंने कुछ भी इनकार नहीं किया है."

यूएस नॉर्थ अमेरिकन एयरोस्पेस डिफेंस कमांड (NORAD) और नॉर्दर्न कमांड के प्रमुख वैनहर्क ने कहा, "इस बिंदु पर हम हर खतरे या संभावित अज्ञात खतरे का आकलन करना जारी रखते हैं, जो इसे पहचानने के प्रयास के साथ उत्तरी अमेरिका तक पहुंचता है."

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के आदेश पर अमेरिका-कनाडा सीमा पर हूरोन झील के ऊपर एक अष्टकोणीय आकार की वस्तु को अमेरिकी एफ -16 फाइटर जेट द्वारा मार गिराए जाने के बाद रविवार को पेंटागन ब्रीफिंग के दौरान वैनहर्क की टिप्पणी आई.

4 फरवरी को एक संदिग्ध चीनी मौसम के गुब्बारे को गिराए जाने के बाद शुक्रवार से अमेरिकी युद्धक विमानों द्वारा आसमान से गिराई जाने वाली यह तीसरी अज्ञात उड़ने वाली वस्तु थी, जिसने उत्तर अमेरिकी हवाई सुरक्षा को हाई अलर्ट पर रखा था. 

यह भी पढ़ें -
-- "मोदी आखिरी शख्स होंगे जिनसे मुझे डर होगा" : नेहरू सरनेम पर PM के बयान पर राहुल गांधी
-- दिल्ली में अक्टूबर के बाद से सबसे साफ हवा, जानिए अगले 3 दिन कैसा रहेगा मौसम का हाल?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article