US के नाइटक्लब में हुई फायरिंग में 5 की मौत, 18 घायल : कोलोराडो पुलिस

कोलोराडो पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार आधी रात से ठीक पहले उनके पास इस गोलीबारी की सूचना देने के लिए एक फोन आया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कोलोराडो के एक नाइट क्लब में हुई गोलीबारी में 5 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है. जबकि इस घटना में 18 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. कोलोराडो पुलिस के अनुसार एक संदिग्ध को उन्होंने हिरासत में लिया है. जिससे इस शूटआउट को लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार घटना शनिवार देर रात की है. जिस समय क्लब में फायरिंग हुई उस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद थे.

कोलोराडो पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार आधी रात से ठीक पहले उनके पास इस गोलीबारी की सूचना देने के लिए एक फोन आया था. कॉलर ने फोन पर बताया था कि कुछ लोग नाइट क्लब में ताबड़तोड़ गोलीबारी कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके लिए रवाना हो गई थी. 

पुलिस ने फिलहाल इस घटना को लेकर एक मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. इस घटना के तह तक जाने के लिए पुलिस नाइट क्लब के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है. पुलिस ने नाइट क्लब में ड्यूटी कर रहे कुछ कर्मचारियों से भी इस घटना को लेकर पूछताछ की है. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election 2024: प्रचार के लिए कश्मीर पहुंची Priyanka Gandhi, Article 370 पर क्या बोलीं
Topics mentioned in this article