वीरान टापू पर फंसी लड़कियां और बाप-बेटे के बीच चोर-पुलिस की जंग, OTT पर इस हफ्ते है घनघोर मसाला फिल्में और वेब सीरीज

वीकेंड आ गया है. ऐसे में फुरसत के लम्हे भी हैं. ऐसे में जानें आपके पसंदीदा ओटीटी चैनल नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जी5 पर कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

वीरान टापू पर फंसी लड़कियां और बाप-बेटे के बीच चोर-पुलिस की जंग, OTT पर इस हफ्ते है घनघोर मसाला फिल्में और वेब सीरीज

इस वीकेंड पर ओटीटी पर देखें यह फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली :

वीकेंड आ गया है. ऐसे में फुरसत के लम्हे भी हैं. घर के काम निबटाने के बाद, कुछ समय अपने मनोरंजन के लिए भी बचता है. बाहर झुलसा देने वाली गर्मी है और घर में ही क्वालिटी समय बिताना चाहते हैं तो ओटीटी इस हफ्ते नए कंटेंट की बहार लेकर आए हैं. नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5 और डिज्नी प्लस हॉटस्टार एक्शन, कॉमेडी और फैमिली ड्रामा की बाहर आ गई है. हॉलीवुड फिल्म से लेकर भारतीय सामाजिक ड्रामा तक फिल्मों और वेब सीरीज शामिल हैं. आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रहे शानदार कंटेंट पर...

1. होम शांति, डिज्नी प्लस हॉटस्टार
डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'होम शांति' वेब सीरीज रिलीज हो गई है. यह एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें जमकर हंसी ठहाके लगाने का मौका मिलेगा. इस सीरीज में सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा लीड रोल में हैं. 

2. द वाइल्ड्स सीजन 2, प्राइम वीडियो
टीनेज लड़कियां, खुद को एक वीरान टापू पर पाती है और उन्हें एक सोशल एक्सपेरिमेंट का हिस्सा बनाया जाता है. इस तरह जब उनके सामने सारे तार खुलते हैं, तो उनके होश फाख्ता होते जाते हैं. इस शानदार सीरीज के दूसरे सीजन का पहला पार्ट छह मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गया है. 

3. झुंड, जी5
अमिताभ बच्चन की फिल्म अब जी5 पर रिलीज हो गई है. फिल्म का नागराज मुंजले ने डायरेक्ट किया है. इस तरह अब इस फिल्म को मजे से अपने ड्राइंग रूम में बैठकर देखा जा सकता है. 

4. द मैट्रिक्स रिसरेक्शन, अमेजन प्राइम वीडियो
कियानू रीव्ज की पॉपुलर फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में प्रिंयका चोपड़ा भी है, और कमाल का एक्शन देखने को मिलेगा. मैट्रिक्स सीरीज के फैन्स के लिए यह परफेक्ट ट्रीट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. थार, नेटफ्लिक्स
अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'थार' रिलीज हो गई है. इस क्राइम ड्रामा को लेकर लंबे समय से इततंजार किया जा रहा था.