सलमान खान की मॉम और मशहूर एक्ट्रेस हेलन कर रही हैं वापसी, 'ब्राउन' में करिश्मा कपूर संग आएंगी नजर

 ब्राउन - द फर्स्ट केस अभीक बरुआ की किताब सिटी ऑफ डेथ पर आधारित है. इस ड्रामा सीरीज़ में करिश्मा कपूर और सूर्या शर्मा लीड रोल में हैं.

सलमान खान की मॉम और मशहूर एक्ट्रेस हेलन कर रही हैं वापसी, 'ब्राउन' में करिश्मा कपूर संग आएंगी नजर

हेलन कर रही हैं ब्राउन से वापसी

नई दिल्ली :

सलमान खान की मां और बीते जमाने की मशहूर डांसर हेलन लंबे समय से फिल्मों से दूर रहने के बाद अब वापसी कर रही हैं. हेलेन अभिनय देव द्वारा निर्देशित ड्रामा सीरीज़ ब्राउन के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 83 वर्षीय डांसर को इससे पहले मधुर भंडारकर की हीरोइन में देखा गया था और तब से वह पर्दे से दूर हैं. अब वह इस सीरीज से वापसी कर रही हैं. हेलन के बारे में कहा जाता है कि उनके जैसा कोई है, ना कोई होगा. 

ऐसे में ब्राउन में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, हेलेन कहती हैं, "जब मुझसे पहली बार संपर्क किया गया था, तो मेरे लिए यह समझना बेहद आसान था कि मेरे इस किरदार को लेकर टीम कितनी क्लीयर है. यह न केवल एक रोमांचक क्राइम ड्रामा है, बल्कि मैंने भी भूमिका के साथ पहचान बनाई और फिर जब से मैंने अभिनय के काम के बारे में अच्छी बातें सुनी हैं, तो यह मेरे लिए और भी आसान हो गया क्योंकि मैं सेट पर वापस आने के बाद बस खूद को एंजॉय कर रहीं थी."

आगे वेटेरन एक्ट्रेस ने उस कंटेंट के बारे में भी बात की जो हम आज देखते हैं, उन्होंने कहा, "मैं यह देखकर घबरा गई थी कि मेरे स्क्रीन पर आखिरी बार आने के बाद से चीजें कैसे बदल गई हैं, लेकिन बदलाव को देखने के बाद, यह सब अच्छा है और वास्तव में, कम से कम कहने के लिए आकर्षक है,  क्योंकि यह एक ऐसी जगह है जिसका मैंने पहले कभी अनुभव नहीं किया है."

 ब्राउन - द फर्स्ट केस अभीक बरुआ की किताब सिटी ऑफ डेथ पर आधारित है. इस ड्रामा सीरीज़ में करिश्मा कपूर और सूर्या शर्मा लीड रोल में हैं.  महबूबा महबूबा से धमाल मचाने वाली हेलन को 19 साल की उम्र में हावड़ा ब्रिज के साथ पहला ब्रेक मिला. उन्होंने 700 से अधिक फिल्मों में काम किया है. 
 

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com