Spy Web Series: जासूसी के हैं शौकीन तो जरूर देखें ये 5 हिंदी स्पाई वेब सीरीज, ट्विस्ट-टर्न्स जान पकड़ लेंगे माथा

अगर आप बिंज वॉच करने के शौकीन हैं और इस वीकेंड कुछ थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर देखना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जी 5 पर मौजूद इन वेब सीरीज को देख सकते हैं.

Spy Web Series: जासूसी के हैं शौकीन तो जरूर देखें ये 5 हिंदी स्पाई वेब सीरीज, ट्विस्ट-टर्न्स जान पकड़ लेंगे माथा

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप देख सकते हैं ये 5 मोस्ट पॉपुलर स्पाई वेब सीरीज़

नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने के बाद लोगों को मनोरंजन के लिए काफ़ी सारा मटेरियल मिल जाता है. जिसमें रोमांस से लेकर हॉरर, थ्रिलर और स्पाई सीरीज भी शामिल होती हैं. आजकल लोगों को स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज देखना बहुत पसंद होता है और एक बार वह इसे देखना शुरू करते हैं तो जब तक खत्म नहीं हो जाती टीवी या फोन बंद नहीं होता. ऐसे में अगर आप इस वीकेंड पर बिंज वॉच के लिए कोई स्पाई वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको बताते हैं पांच ऐसी वेब सीरीज जो आपको अपनी लिस्ट में जरूर शामिल करना चाहिए.

मुखबिर (ZEE5)

मुखबिर - द स्टोरी ऑफ ए स्पाई भारत के गुप्त एजेंट की अनकही कहानी है जिसने भारत को खुफिया जानकारी देने और भारत की मदद करके दुश्मन देश से लोहा लिया. 8 एपिसोड की ये सीरीज उन जवानों के जीवन को दिखाती है, जो देश की सुरक्षा के लिए अपना जीवन देते हैं.

द फैमिली मैन (अमेज़न प्राइम वीडियो)

मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन भारत की बेस्ट स्पाई वेब सीरीज में से एक है. इसके 2 सीजन आ चुके हैं, जिसमें बेहतरीन थ्रिल और मनोरंजन देखने को मिलेगा.

स्पेशल ऑप्स (डिज्नी + हॉटस्टार)

रॉ एजेंट हिम्मत सिंह के रूप में केके मेनन ने इस जासूसी थ्रिलर के दोनों सीजन में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. बिंज वॉच के लिए ये एक गजब की सीरीज है.

क्रैकडाउन (वूट सेलेक्ट)

एक सीक्रेट सर्विस यूनिट, एक भयावह आतंकी साजिश और कई निर्दोष की जान बचाने के लिए क्रैकडाउन को बेहतर ढंग से प्रदर्शित किया गया है, जो दर्शकों को शानदार एक्सपीरियंस देती है.

बार्ड ऑफ ब्लड (नेटफ्लिक्स)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बार्ड ऑफ ब्लड एक भारतीय जासूस थ्रिलर वेब सीरीज है जो बिलाल सिद्दीकी की इसी नाम के 2015 के जासूसी उपन्यास पर आधारित है. रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस सीरीज में इमरान हाशमी, कीर्ति कुल्हारी, विनीत कुमार सिंह, जयदीप अहलावत और सोभिता धूलिपाला शामिल है. ये सीरीज 27 सितंबर 2019 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.