मशहूर डायरेक्टर के साथ संबंध और प्रेग्नेंसी का खुलासा कर मंदाना करीमी ने 'लॉकअप' में सभी को चौंकाया

शो लॉकअप में फैसले के दिन के एपिसोड के दौरान, मंदाना करीमी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया जिससे शो के दूसरे कंटेस्टेंट और होस्ट एक्ट्रेस कंगना रनौत की आंखों में आंसू आ गए.

मशहूर डायरेक्टर के साथ संबंध और प्रेग्नेंसी का खुलासा कर मंदाना करीमी ने 'लॉकअप' में सभी को चौंकाया

'लॉकअप' में मंदाना करीमी ने खोला हैरान कर देने वाला राज

नई दिल्ली :

रियलिटी शो लॉकअप अपने कभी न खत्म होने वाले ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों को खूब लुभा रहा है. वहीं इस समय शो में मॉडल और अभिनेत्री मंदाना करीमी काफी चर्चा में हैं. फैसले के दिन के एपिसोड के दौरान, मंदाना ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया जिससे शो के दूसरे कंटेस्टेंट और होस्ट एक्ट्रेस कंगना रनौत की आंखों में आंसू आ गए. मंदाना करीमी ने ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया है कि सभी हैरान हैं. उनकी यह दर्दानाक दास्तान सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है और फैन्स के जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

मंदाना करीमी ने एक मशहूर निर्देशक के साथ अपनी सीक्रेट रिलेशनशिप के बारे में बात की. इसके बारे में बताते हुए, मंदाना ने कहा कि दोनों ने सैटल होने का फैसला किया था और बच्चे की भी योजना बनाई थी, लेकिन ऐसा होने पर वो इंसान घबराने लगा और मंदाना को गर्भपात कराना पड़ा. ये बताते हुए मंदाना फूट-फूट कर रो पड़ीं, जिसने वहां पर मौजूद हर किसी को रुला दिया.

शो निर्माताओं की ओर से ट्विटर पर साझा किए गए एक प्रोमो में नजर आ रहा है कि जब कंगना रनौत ने मंदाना को अपना सीक्रेट शेयर करने के लिए कहा, तो वह सबसे पहले बजर दबाती हैं. मंदाना कहती हैं, 'जिस समय मैं अपने सेप्रेशन से जूझ रही थी (वह गौरव गुप्ता के साथ अपने तलाक का जिक्र कर रही थीं). मेरी एक सीक्रेड रिलेशनशिप थी. मेरा संबंध एक बहुत ही जाने-माने निर्देशक से था जो महिलाओं के अधिकारों की बात करता है. वह कई लोगों के लिए आइडियल भी हैं. हमने प्रेग्नेंसी की प्लानिंग की, लेकिन जब ऐसा हुआ, तो वह पूरी तरह से पीछे हट गया...उसने मेरे लिए बहुत कुछ खत्म कर दिया'. मंदाना के इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद उनके साथियों ने उन्हें गले लगाया और सांत्वना देने की कोशिश की. इस राज ने कंगना रनौत को भी हिला दिया. 

लॉकअप इन दिनों एमएक्स प्लेयर और आल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रहा है. मुनव्वर फारूकी, अंजली अरोडा, पायल रोहतगी, विनीत, जीशान खान और करणवीर बोहरा इस शो का हिस्सा हैं. इस रविवार को विनित कक्कड़ शो से बाहर हो गए हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता रणबीर कपूर को शादी की खबरों के बीच पैपराजी ने किया क्लिक