विज्ञापन
This Article is From Jan 05, 2022

नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी कपिल शर्मा के कॉमेडी किंग बनने की जर्नी, VIDEO हुआ रिलीज

कपिल शर्मा अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाले हैं, इस बार कॉमेडी किंग अपनी लाइफ जर्नी को डिस्कस करेंगे और बताएंगे वह कैसे इस मुकाम तक पहुंचे.

नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी कपिल शर्मा के कॉमेडी किंग बनने की जर्नी, VIDEO हुआ रिलीज
नेटफ्लिक्स पर आएंगे कपिल शर्मा
नई दिल्ली:

हर क्षेत्र में समय के साथ बदलाव होता है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है. ओटीटी प्लेटफॉर्म आज के समय का सबसे ज्यादा बिकने वाला एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म बन गया है. फ्रेशर्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ लगातार आकर्षित होते जा रहे हैं. इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म में कई ऐसी वेब सीरीज हैं जिनमें एक्टर्स को उन भूमिकाओं में देखा गया है जो उन्हें कभी पहले निभाने का मौका नहीं मिला. ऐसे में साल 2022 की शुरुआत के साथ ही इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियां ओटीटी में डेब्यू करने जा रही हैं. इस लिस्ट में कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा का नाम भी शामिल है.

कपिल शर्मा आज कॉमेडी की दुनिया का जाना माना नाम हैं. कभी एक कॉमेडी शो में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आने वाले कपिल शर्मा आज इंडस्ट्री के जानी मानी हस्तियों में शुमार हो चुके हैं, जिनकी लाखों-करोड़ों में फैन फॉलोइंग है. ये तो हम सभी जानते हैं अमृतसर से मुंबई तक का सफर तय करने वाले कपिल शर्मा कुछ ही वक्त में बॉलीवुड सितारों के चहेते बन गए और देश ही नहीं बल्कि दुनिया में एक मशहूर शख्शियत बन कर उभरे हैं. पर ये कैसे हुआ इसकी जर्नी जल्द ही आप को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाली है. दरअसल कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स स्पेशल 'आई एम नॉट डन येट' 28 जनवरी को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है. इस स्पेशल सीरीज में कपिल शर्मा अपने ही स्टाइल में अपनी कहानी सुनाते हुए नजर आएंगे.

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना शॉर्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए कपिल शर्मा ने 28 जनवरी को रिलीज हो रही 'आई एम नॉट डन येट' के बारे में फैंस को बताया है. अपने पहले स्टैंड अप स्पेशल को लेकर कपिल काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि हर कलाकार के अंदर से आवाज आती है कि अभी मुझे और भी कुछ करना है. कपिल ने अपने इस स्पेशल सीरीज के बारे में बताया है कि उन्होंने इसमें इंग्लिश में गाना गाया है. इसके अलावा अपनी कॉमेडी का जिक्र करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि पंजाबी होने के नाते उन्हें लगता था कि हंसी मजाक करना कोई बड़ी बात नहीं है. ये उन्हें पता ही नहीं था कि कॉमेडी करने के पैसे मिलते हैं और आज उसी कॉमेडी ने उन्हें उस मुकाम पर पहुंचा दिया है जहां पहुंचने का हर किसी का सपना होता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हीरामंडी का एशिया कंटेंट अवॉर्ड्स और ग्लोबल OTT अवॉर्ड्स में भौकाल, इन 2 केटेगरी में हुई नॉमिनेट
नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी कपिल शर्मा के कॉमेडी किंग बनने की जर्नी, VIDEO हुआ रिलीज
Aarya 3 में बंदूक ही नहीं तलवार भी चलाती नजर आएंगी सुष्मिता सेन, देखिए पूर्व मिस यूनिवर्स का अनोखा अंदाज
Next Article
Aarya 3 में बंदूक ही नहीं तलवार भी चलाती नजर आएंगी सुष्मिता सेन, देखिए पूर्व मिस यूनिवर्स का अनोखा अंदाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com