क्या आपने नशे में लड़खड़ाती किसी गिलहरी को देखा है, मदमस्त गिलहरी का वीडियो देख दंग रह जाएगें

फर्मेन्टड नाशपाती के कई टुकड़ों को खाने के बाद गिलहरी मुश्किल से अपने पैरों पर खड़ी हो पाती है. यूजर "फिगेन" द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक नोट भी है, "गिलहरी फर्मेन्टड नाशपाती खाती है और नशे में मदमस्त हो जाती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

इंटरनेट उन लोगों के वीडियो से भरा पड़ा है जो नशे में बहके बहके से होते हैं और फिर भी पीते रहते हैं. लेकिन अगर आपको लगता है कि केवल हम विनम्र इंसान ही शराब पीकर एक-दो कदम लड़खड़ाते हैं तो आप निश्चित ही गलत हैं. कभी कभी छोटे छोटे प्राणी भी एक-दो घूंट लगा बहकने लग जाते हैं. अब आपको एक मदमस्त गिलहरी का वीडियो दिखाते हैं जो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया ट्विटर पर एक क्लिप साझा की गई है जिसमें एक गिलहरी फर्मेन्टड नाशपाती कुतरती हुई दिखाई दे रही है.  

फर्मेन्टड नाशपाती के कई टुकड़ों को खाने के बाद गिलहरी मुश्किल से अपने पैरों पर खड़ी हो पाती है. यूजर "फिगेन" द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक नोट भी है, "गिलहरी फर्मेन्टड नाशपाती खाती है और नशे में मदमस्त हो जाती है. इस नोट के साथ उन्होंने  ”दिल और हंसी” का इमोजी भी लगाया है.

इस क्लिप को 24 घंटे से भी कम समय में 662k से अधिक बार देखा जा चुका है. 

एक व्यक्ति ने कहा, "ओह ... बेचारे को कोई सुराग नहीं मिल सका है .... या शायद वह भी हो सकता है कि उसे इस राज के बारे में पता हो और उसने इसे पसंद किया है?  पक्षियों के साथ भी ऐसा होता है."

एक दूसरे ने कहा,”बतौर स्नैक लेना इतना अच्छा विचार नहीं था."

एक अन्य ने टिप्पणी की -- "मैं गिलहरी के नशे में होने की वकालत नहीं करता, लेकिन यह मज़ेदार लगता है," 

अभी पिछले महीने एक गिलहरी का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में गिलहरी मूंगफली खाने की कोशिश कर रही है. इसमें वो मूंगफली के बाहरी आवरण को लगातार कुतरने की कोशिश कर रही है लेकिन वो कामयाब नहीं होती. क्लिप का शीर्षक है, "मुझे देखना बंद करो."

Advertisement

इस वीडियो में कैमरा देखते ही गिलहरी मुड़ जाती है लेकिन मूंगफली को तोड़ने का अपना संघर्ष जारी रखती है. यह महसूस करने पर कि यह एक कठिन काम है,  गिलहरी मुंह में इसे रखती है, दूसरे को पकड़ लेती है और भाग जाती है.

Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh
Topics mentioned in this article