NDTV Khabar
होम | वीडियो |   स्पेशल 

यूपीए सरकार ने दिया धोखा : जेटली

 Share
 

2-जी मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने यूपीए सरकार पर जमकर निशाना साधा।


2-जी : चिदंबरम को राहत, 122 लाइसेंस रद्द

2-जी मामले में चिदंबरम को राहत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ सीबीआई जांच करने या न करने का फैसला निचली अदालत पर छोड़ दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने 2-जी से जुड़े 122 लाइसेंस भी रद्द कर दिए हैं, और इसके अलावा मामले में एसआईटी के गठन की मांग करने वाली प्रशांत भूषण की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है।



12:52

बीजेपी को माफी मांगनी चाहिए : सिब्बल

2-जी मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कपिल सिब्बल ने कहा कि फैसला हमारी नई नीतियों के अनुरूप है और इस घोटाले के लिए पीएम और चिदम्बरम कतई जिम्मेदार नहीं हैं, और सब कुछ एनडीए की नीतियों के हिसाब से किया गया, इसलिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।



11:44

सोनिया, मनमोहन दें जवाब : रविशंकर

2-जी मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी से जवाब मांगा है।



3:17

सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक : प्रशांत भूषण

2-जी मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद याचिकाकर्ता और टीम अन्ना के सदस्य प्रशांत भूषण ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक है और पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा ने गलत तरीके से लाइसेंस बांटे थे।



2:02

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश हैं स्वामी

2-जी मामले के याचिकर्ता जनता पार्टी के अध्यक्ष सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पूरे मामले के बारे में खुलकर बताया।



9:01

किसी से निजी लड़ाई नहीं : स्वामी

चिदंबरम मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि यह उनकी निजी लड़ाई नहीं बल्कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई है।



4:34

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com