Video : सांड ने बुजुर्ग के पेट में सींग मारकर उछाला तो पेट की आंत आई बाहर, हालत गंभीर

Bull hit the old man : सड़क पर एक बुजुर्ग आराम से जा रहे थे कि एक सांड ने उनपर हमला कर दिया. हमला इतना डरावना है कि देखकर ही डर लग जाए...

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bull hit the old man : मेरठ के गंगानगर थाना एरिया के राजेंद्रपुरम में चारा खा रहे एक सांड ने अचानक 85 वर्षीय कृपाल सिंह पर हमला कर दिया और अपने सिंग से उठाकर सड़क पर पटक दिया. इस घटना में बुजुर्ग कृपाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. उनका पेट फट गया और आंतें बाहर आ गईं. आसपास के दुकानदारों ने तत्काल कृपाल सिंह को अस्पताल भिजवाया, जहां उनका ऑपरेशन किया गया है.

उत्तर प्रदेश में आवारा और लावारिश पशुओं की बढ़ती तादात एक बड़ी समस्या बनी हुई है. पिछले साल भर में प्रदेश के पशुधन मंत्री (मेरठ के प्रभारी मंत्री भी) धर्म पाल सिंह ने कई बार मीडिया को बयान देते हुए तारीख सुनिश्चित करते हुए बताया कि प्रदेश छुट्टा और आवारा पशुओं से मुक्त कर दिया जाएगा. सड़क पर घूमने वाले गौवंशो को पकड़ कर गौशालाओं में भेज दिया जाएगा. मगर कम से कम मेरठ में तो इसका तनिक भी असर दिखाई नहीं दिया.

बुजुर्ग कृपाल सिंह गंगानगर बी-ब्लॉक निवासी के निवासी हैं. राजेंद्रपुरम मुख्य बाजार में उनके बेटे की इलेक्ट्रॉनिक्स की शॉप है, इसीलिए रोज सुबह शाम कृपाल सिंह यहां सड़क पर टहला करते हैं. कृपाल सिंह पर सांड के हमले की यह घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. यह फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News