युवक को चलती ट्रेन के दौरान अज्ञात शख्स ने दिया धक्का, जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा घायल

पूछताछ में पता चला कि घायल बांदा जनपद का रहने वाला है और उसका नाम एजाज पुत्र अय्यूब है. 32 वर्षीय एजाज बीती रात संपर्क क्रांति ट्रेन से गाजियाबाद काम करने जा रहा था. तभी ट्रेन में ही किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे पीछे से धक्का देकर नीचे गिरा दिया.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttara Pradesh) के महोबा (Mahoba) में चलती ट्रेन से गिरने के चलते एक युवक गंभीर रूप से चोटिल हो गया. उसे अज्ञात शख्स ने धक्का मारकर नीचे गिरा दिया था. युवक रात भर जंगल में रेलवे ट्रैक पर बेसुध पड़ा रहा. आज जब चाबीमैन ने अचेत अवस्था में एक युवक को पड़ा देखा तो पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी. बाद में घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों के मुताबिक, उसकी हालत गंभीर है. उसे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया है. वहीं पुलिस ने घायल युवक के परिजनों को सूचित कर कर दिया है.  

दरअसल, यह पूरी घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के किडारी फाटक रेलवे ट्रैक की है. जहां जंगल में रेलवे ट्रैक के नजदीक एक युवक के लहूलुहान हालत में अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना चाबीमैन ने शहर कोतवाली पुलिस और एंबुलेंस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस ने देखा अचेत पड़े युवक की सांसे चल रही हैं, लेकिन हालत गंभीर है. ऐसे में उसे तत्काल इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल ले जाया गया. 

पूछताछ में पता चला कि घायल बांदा जनपद का रहने वाला है और उसका नाम एजाज पुत्र अय्यूब है. गिरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरसड़ा खुर्द गांव निवासी 32 वर्षीय एजाज बीती रात संपर्क क्रांति ट्रेन से गाजियाबाद काम करने जा रहा था. तभी ट्रेन में ही किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे पीछे से धक्का देकर नीचे गिरा दिया और वह रेलवे ट्रैक पर जाकर गिरा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. रात भर रेलवे ट्रैक पर ही जिंदगी और मौत के बीच जूझता रहा. 

Advertisement

सबसे पहले ग्रामीणों ने युवक को जंगल में अचेत पड़ा देख और उन्होंने चाबीमैन को इस बारे में सूचित किया. बाद में चाबीमैन की सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची. घायल को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया है, लेकिन हालत नाजुक होने के चलते उसे रेफर कर दिया गया. पुलिस ने परिजनों को भी सूचित कर दिया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ेंः

* CM योगी के भोज में पहुंचे अखिलेश के चाचा और सहयोगी, राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मूर्मु के पक्ष में करेंगे वोट
* उत्तर प्रदेश विधान परिषद : संख्याबल कम होने की वजह से सपा ने गंवाया नेता प्रतिपक्ष का पद
* "अखिलेश यादव से तलाक मिलने का इंतजार लेकिन... ": सपा के साथ बढ़ती तल्‍खी के बीच बोले ओपी राजभर

Advertisement

देश प्रदेश : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की अदालत ने जुबैर के खिलाफ वारंट जारी किया

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh: Dantewada में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली हुए ढेर | BREAKING NEWS
Topics mentioned in this article