UP : बीच सड़क पर कफन ओढ़कर लेट गया शख्‍स, रील के चक्‍कर में रियल पुलिस ने धरा 

उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक शख्‍स ने रील के लिए अपनी ही मौत का वीडियो बना दिया. हालांकि इस रील के लिए उस शख्‍स को रियल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखनऊ:

सोशल मीडिया पर लाइक और सब्‍सक्राइब के लिए लोग क्‍या नहीं करते. ऐसे लोगों से पुलिस को कई बार जूझना पड़ता है. हालांकि एक जनाब रील के चक्‍कर में इतना आगे निकल गए कि उन्‍होंने अपनी ही मौत का वीडियो बना दिया. हालांकि इस रील के लिए रियल पुलिस ने आरोपी शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले का है. यहां पर एक युवक इंस्‍टाग्राम रील के लिए चौराहे पर लेट गया और अपनी मौत का नाटक करने लगा. वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक सड़क के बीचोंबीच लेटा है और उसने खुद को कफन में लपेट रखा है. साथ ही उसके गले में फूलमालाएं और कफन पर कुछ गुलाब के फूलों की पंखुड़ियां हैं. साथ ही उसके आसपास कुछ लोग खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं युवक जहां पर लेटा है, उसके पीछे कासगंज पुलिस का ट्रैफिक बैरियर भी दिख रहा है. 

इस वीडियो के साथ लिखा है, "उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में युवक ने इंस्टाग्राम रील के लिए चौराहे पर लेटकर मृत होने का नाटक किया. पुलिस ने इस रीलपुत्र मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है."

हालांकि इस वीडियो में अचानक से युवक उठ खड़ा होता है और अपने नाक में मृत व्‍यक्ति के लुक के लिए लगाई गई रुई को निकालकर के फेंक देता है. इस वीडियो को 'घर का कलेश' एक्‍स हैंडल से अपलोड किया गया है. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसको देगी जनता साथ? | NDTV Cafe
Topics mentioned in this article