UP के मुख्यमंत्री योगी और उत्तराखंड के धामी ने कंगना रनौत के साथ देखी फिल्म 'तेजस'

योगी ने इससे पहले इसी साल मई में लोकभवन में हिंदी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ भी मंत्रियों के साथ देखी थी. फिल्म प्रदर्शन के दौरान योगी और धामी के अलावा उप्र के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, कंगना रनौत, मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी अगली कतार में बैठे नजर आए.

Advertisement
Read Time: 16 mins
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगियों और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ मंगलवार को कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'तेजस' देखी. इस दौरान कंगना भी उपस्थित रहीं. मंगलवार को यहां लोकभवन (मुख्यमंत्री कार्यालय) में 'तेजस' फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की गयी थी. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित एवं निर्देशित ‘एक्शन थ्रिलर' हिंदी फिल्म 'तेजस' में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई. कंगना रनौत 'तेजस' फिल्म में पायलट की भूमिका में नजर आई हैं.

योगी ने इससे पहले इसी साल मई में लोकभवन में हिंदी फिल्म ‘द केरल स्टोरी' भी मंत्रियों के साथ देखी थी. फिल्म प्रदर्शन के दौरान योगी और धामी के अलावा उप्र के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, कंगना रनौत, मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी अगली कतार में बैठे नजर आए. रनौत ने अपने आधिकारिक ‘एक्स' पेज पर फिल्म की स्क्रीनिंग से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की. उन्होंने एक पोस्ट में कहा, 'आज माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के लिए एक सैनिक/शहीद के जीवन पर आधारित फिल्म ‘तेजस' की स्क्रीनिंग आयोजित की गई. जैसा कि आप पहली तस्वीर में देख सकते हैं, तेजस के अंतिम संवाद में महाराज जी अपने आँसू नहीं रोक सके.'

एक अन्य पोस्ट में रनौत ने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी लखनऊ में फिल्म के शो में शामिल हुए. फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले रनौत ने कहा कि 'तेजस' नागरिकों में 'राष्ट्रवाद की भावना' पैदा करता है. मंगलवार को लोकभवन में फिल्म देखने के बाद बाहर निकलीं कंगना रनौत ने कहा , ''महाराज जी ने फिल्म देखी है और फिल्म देखकर वह भावुक हो गये और कहा कि यह सबको देखनी चाहिए.'' फिल्म देखने से पहले कंगना रनौत ने यहां पत्रकारों से कहा , ''यह हमारी फिल्म है. यह भारतीय वायु सेना पर आधारित फिल्म है. हमें बहुत ज्यादा भरोसा है कि राष्ट्रवादी लोग ये फिल्म देखेंगे. यह मजबूती से राष्ट्रवाद की भावना जगाती है.''

Advertisement

अभिनेत्री ने कहा, ''हम चाहते हैं कि यह फिल्म लोगों तक पहुंचे. वर्ल्ड कप चल रहा है तो लोग उतने उत्साह से थियेटर में जा नहीं रहे हैं तो मेरा भी एक प्रयास है कि हमारी फिल्म देखें.'' योगी आदित्यनाथ को अपना भाई बताते हुए रनौत ने कहा, ''महाराज जी तो मेरे भाई हैं. मैंने उनसे अनुरोध किया था कि वह हमारी फिल्म देखें.'' फिल्म देखने के बाद पत्रकारों से बातचीत में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि यह प्रेरणा देने वाली फिल्म है. अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री धर्मपाल सिंह ने भी फिल्म की सराहना की. फिल्म को छात्र- छात्राओं ने भी देखा और उसकी सराहना की.

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत
Topics mentioned in this article