Uttar Pradesh: नोएडा में महिला यात्रियों से भरी बस पलटी, 1 की मौत, कई जख्मी

हादसे में घायल चार महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस चालक मौके से फरार है.

Uttar Pradesh: नोएडा में महिला यात्रियों से भरी बस पलटी, 1 की मौत, कई जख्मी

हादसे में घायल चार महिलाओं की हालत गंभीर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा जिले में शनिवार सुबह बड़ा बस हादसा हो गया, जब यात्रियों से भरी बस पलट (Bus Overturn) गई. इसमें एक यात्री की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हैं. खबरों के मुताबिक, थाना सूरजपुर क्षेत्र के तिलपता गोल चक्कर के निकट शनिवार सुबह ये सड़क दुर्घटना हुई.  पुलिस का कहना है कि बस में एक कंपनी की करीब 25 महिला कर्मचारी सवार थीं और वो रास्ते में पलट गई. इस हादसे में 20 साल की युवती की मौत हो गई. कई महिला कर्मियों को चोट आई है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस का कहना है कि एक कंपनी की करीब 25 महिला कर्मचारियों को लेकर एक बस सुबह गाजियाबाद के धौलाना से नोएडा जा रही थी. तिलपता गोल चक्कर के पास बस बेकाबू होकर पलट गई. इस घटना में बस में सवार 20 वर्षीय युवती टीना की मौत हो गई जबकि ममता, रितु, काजल और सपना सहित कई महिलाएं जख्मी हो गईं. 

हादसे में घायल चार महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस चालक मौके से फरार है और बस को क्रेन की सहायता से हटाकर यातायात को सामान्य किया गया है. गौतम बुद्ध नगर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)