UP: आरोपी की रिहाई के लिए सपा नेताओं ने वाराणसी में कोर्ट किया हंगामा, रद्द हुआ जमानत

वाराणसी कोर्ट के बाहर सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. मारपीट के मामले में पुलिस ने सपा के समर्थकों को गिरफ़्तार किया था. कोर्ट में आरोपियों के पेशी के दौरान हंगामा हुआ.

Advertisement
Read Time: 2 mins
वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कोर्ट परिसर में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. कोर्ट से आरोपी को छुड़ाने के लिए सपा कार्यकर्ता पहुंचे थे. यहां चंदौली से सपा सांसद वीरेंद्र सिंह और एमएलसी आशुतोष सिन्हा भी मौजूद थे. पुलिस से नोकझोंक भी हुई. हंगामा होते देख जज भी उठाकर चले गये.

कोर्ट के बाहर सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. मारपीट के मामले में पुलिस ने सपा के समर्थकों को गिरफ़्तार किया था. कोर्ट में आरोपियों के पेशी के दौरान हंगामा हुआ था. हंगामे की वजह से बड़ी संख्या में पुलिसवाले बुलाना पड़ा. हंगामे के चलते 2 घंटे कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मची रही. दोनों आरोपियों पर पहले से ही केस दर्ज है. हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला
सपा जिला पंचायत सदस्य और उनके प्रधान भाई अपने करीब 100 समर्थक के साथ कोर्ट पहुंच गए. दोनों को जमानत दिए जाने का दवाब बनाने लगे. सूचना पाकर पुलिस पहुंची तो वकीलों से नोकझोक हो गई. धक्का मुक्की भी हुई. हंगामा बढ़ता देख जज कुर्सी से उठकर चले गए. पुलिस सीजेएम कोर्ट रूम में दोनो सपा नेताओं को महिला से छेड़खानी और मारपीट के मुकदमे में पेशी पर लाई थी. उसके बाद चंदौली के सपा सांसद वीरेंद्र सिंह भी आ गये और दोनों आरोपियों को जमानत के लिए दबाव बनाने लगे. इसका वकीलों ने जबर्दस्त विरोध किया और दो से तीन घंटे के बवाल के बाद जज कोर्ट रूम में आए और दोनों की जमानत रद्द करते हुए आरोपियों को जेल भेजने का आदेश दिया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?
Topics mentioned in this article