'जब BJP वाले वोट मांगने आएं तो याद रखना...' : UP में शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज पर बोले राहुल गांधी

बता दें कि विरोध कर रहे लोग सीएम योगी के ( Chief Minister Yogi ) आवास की ओर कैंडल मार्च निकालने की कोशिश कर रहे थे. सपा ने भी लाठीचार्ज की घटना का विरोध जताया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
लखनऊ:

लखनऊ ( Lucknow) में विरोध जता रहे लोगों पर पुलिस की ओर से लाठीचार्ज करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi) ने लाठीचार्ज की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने यूपी सरकार ( UP Government) को निशाना बनाते हुए कहा है कि रोजगार मांगने वालों को लाठियों से पीटा जा रहा है. बता दें कि राज्य में 69,000 सहायक शिक्षकों की भर्ती मामले में अभ्यर्थी अनियमितता का आरोप लगा लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी कड़ी में लखनऊ में विरोध जताने के लिए कैंडल मार्च निकालने लोग पहुंचे थे, तभी पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. 

उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट किया है, 'रोजगार मांगने वालों को यूपी सरकार ने लाठियां दीं. जब भाजपा वोट मांगने आए तो याद रखना!' 

Advertisement

69,000 शिक्षकों की भर्ती का मामला: धांधली के खिलाफ मार्च निकाल रहे अभ्यर्थियों पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां

बता दें कि विरोध कर रहे लोग सीएम योगी के ( Chief Minister Yogi ) आवास की ओर कैंडल मार्च निकालने की कोशिश कर रहे थे. इसका लेकर समाजवादी पार्टी ने भी विरोध जताया है. सपा ने घटना का ट्विटर पर विडियो शेयर कर अपना विरोध जताया है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोगों को पुलिस लाठियों से पीट रही है. वहीं कुछ लोग भागते हुए नजर आते हैं. कई पुलिसकर्मी उनको खदेड़ते हुए नजर आते हैं.  

Advertisement

लखनऊ में कैंडल मार्च निकाल रहे युवकों पर यूपी पुलिस का लाठीचार्ज

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article