कंगना के पुतले पर कुश्ती: किसान जलाना तो पुलिस बचाना चाह रही थी, VIDEO में देखिए आखिर कौन जीता

पुलिस और किसानों के बीच पुतले को लेकर जमकर खींचातानी हुई. जिसके बाद पुलिस के दो सिपाही पुतले को छीन कर भाग गए. हापुड नगर मे किसान और पुलिस के बीच हो रही पुतले की खींचतान की तस्वीरे तहसील चौपाले की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखनऊ:

यूपी के हापुड़ में भारतीय किसान यूनियन (लोकहित) के संयुक्त किसान मोर्चा ने बीजेपी की सांसद कंगना रनौत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. किसानो द्वारा विरोध मार्च निकालने के बाद कंगना रनौत का पुतला फूंकने का प्रयास किया गया.तो पुलिस द्वारा पुतला छिनकर भाग गई. इसके बाद आक्रोशित किसानों ने दिल्ली लखनऊ मार्ग को जाम कर दिया और वहीं पर धरने पर बैठ गए.

देखें वीडियो

कुछ देर बाद किसानों द्वारा दूसरा पुतला मंगवाया गया. किसान जैसे ही पैदल मार्च करते हुए. तहसील चौपाल पर पहुंचे और गाड़ी से पुतला निकालकर दहन करने का प्रयास किया तो पुलिस किसानों से पुतला छिनने लगी.लेकिन किसानों ने आसानी से पुतला नही दिया.

 पुलिस और किसानों के बीच पुतले को लेकर जमकर खींचातानी हुई. जिसके बाद पुलिस के दो सिपाही पुतले को छीन कर भाग गए. हापुड नगर मे किसान और पुलिस के बीच हो रही पुतले की खींचतान की तस्वीरे तहसील चौपाले की है. जहां बुधवार भारतीय किसान यूनियन (लोकहित )के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद कंगना रनौत का पुतला दहन करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस द्वारा पुतला छीनकर भाग गई. 

भारतीय किसान यूनियन लोकहित के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने हरीश हूण ने बताया कि बीजेपी सांसद कंगना रनौत द्वारा किसानों पर जो टिप्पणी की गई है वह बहुत ही शर्मनाक है. आज हम अपना ग्रोथ मार्च निकालते हुए कंगना रनौत का पुतला दहन करेंगे लेकिन हमारी गाड़ी से जबरदस्ती पुलिस पुतला छीनकर भाग गई है. हमारी मांग यह कि सांसद पर मुकदमा दर्ज हो.

Featured Video Of The Day
पितृपक्ष में पहले दिन किसका होगा Shradh? जानें श्राद्धकर्म की Vidhi और नियम