UP: बीजेपी नेता के साथ वर्दी पहनकर गरबा डांस करते दिखे पुलिस अधिकारी, VIDEO वायरल

यूपी के महोबा से गरबा डांस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस के अधिकारी वर्दी पहनकर गरबा डांस करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

नवरात्र में दुर्गा पूजा के साथ-साथ गरबा का भी विशेष महत्व माना जाता है. एक तरफ लोग मां दुर्गा की भक्ति में लीन हैं. वहीं दूसरी तरफ लोग गरबा के रंग में रंगे हुए हैं. गरबा पंडालों में जमकर लोग इकट्ठा हो रहे हैं और पूरे देश में गरबा की धूम है. अब यूपी के महोबा से गरबा डांस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस के अधिकारी वर्दी पहनकर गरबा डांस करते दिख रहे हैं.

जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा के अवसर पर बीजेपी विधायक के राजवंशी ड्योढ़ी दरवाजे में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जहां से अधिकारियों का गरबा नृत्य का वीडियो वायरल हो रहा है.  वायरल वीडियो में DM ,SP, SDM ,CO सहित कई अधिकारी गरबा नृत्य करते दिख रहे हैं. 

इससे पहले राजस्थान के जोधपुर में गेल सहित गुजरात जायंट्स के तमाम दिग्गज खिलाड़ियों ने पारंपरिक ड्रेस में गरबा में हिस्सा लिया और इन्होंने मिलकर समा बांध दिया. इन सभी में क्रिस गेल आकर्षण का केंद्र रहे और वह ढोल की थाप पर सभी के साथ कदम से कदम मिलाते दिखे. सहवाग ने भी गेल का बखूबी साथ दिया और तमाम विदेशी सितारे भारी भीड़ के बीच बहुत ज्यादा उत्साहित दिखायी पड़े. 

वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राजकोट में एक गरबा कार्यक्रम के दौरान मंच पर गरबा डांस किया. भगवंत मान चुनाव प्रचार के लिए गुजरात दौरे पर हैं. दूसरी तरफ गुजरात के वडोदरा में एक कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भी गरबा डांस किया था.

ये भी पढें:- 
उत्तराखंड में हिमस्खलन में 10 पर्वतारोहियों की मौत, 11 अन्य की तलाश जारी
गुजरात में गरबा कार्यक्रम में पथराव, मारपीट में सात लोग घायल

MP:कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के दावेदारों के बीच डिबेट क्यों जरूरी? संदीप दीक्षित ने NDTV को बताया

Advertisement

-------------------------------

Featured Video Of The Day
Israel War: दक्षिणी लेबनान में Hezbollah के सुरंग ध्वस्त, इजरायली सेना ने जारी किया Video
Topics mentioned in this article