'मैंने आपको वोट दिया, अब आप मेरी शादी करवाओ...' जब विधायक से बोला पेट्रोल पंप कर्मी

विधायक पंपकर्मी की अनोखी फरियाद सुनकर हैरत में पड़ गए. विधायक ने कर्मचारी को आश्वासन दिया कि वे जल्दी उसकी शादी करवाने में मदद करेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
महोबा:

उत्तर प्रदेश के महोबा में चरखारी विधायक ब्रजभूषण राजपूत से पेट्रोलपंप में तैनात कर्मी ने शादी कराए जाने की गुहार लगा दी. विधायक अपनी कार में पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पहुंचे थे. विधायक को देख 44 वर्ष के पंपकर्मी ने शादी न होने का दर्द बताया और वोट देने के बदले शादी कराए जाने की मांग पर अड़ गया. पेट्रोल पंप कर्मी से विधायक की बातचीत का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक ने जल्द लड़की तलाश कर शादी कराए जाने का आश्वासन भी देते नजर आते हैं.

'इसी उम्मीद से वोट दिया...'
महोबा जनपद की चरखारी विधानसभा के विधायक ब्रजभूषण राजपूत कार में तेल भरवाने कस्बे के मौर्या पेट्रोलपंप पहुंचे थे. जहां उन्हें देख पंप का कर्मचारी अपना काम छोड़कर दौड़ पड़ा. विधायक को लगा कि पंपकर्मी किसी मामले की फरियाद करने आया है. उनका सोचना सही था. लेकिन जब पंप कर्मी की फरियाद सुनी तो दंग रह गए. पंपकर्मी ने बताया कि वो विवाह न होने के कारण परेशान है और उसने इसी उम्मीद से वोट दिया था कि मेरी शादी करवाने में विधायक मदद करेंगे. उसने विधायक से साफ शब्दों में कहा कि आपको वोट दिया है तो अब मेरी शादी आप ही करवाओ.

विधायक पंपकर्मी की अनोखी फरियाद सुनकर हैरत में पड़ गए. इस मजेदार बातचीत के दौरान विधायक ने कर्मचारी को आश्वासन दिया कि वे जल्दी उसकी शादी करवाने में मदद करेंगे. इस घटना ने न केवल लोगों को हंसाया, बल्कि विधायक और आम जनता के बीच के संबंधों को भी एक सकारात्मक रूप दिया. विधायक के इस वादे के बाद, कर्मचारी और आसपास के लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि क्या विधायक अपने वादे पर खरे उतरेंगे. इस घटना ने साबित किया कि राजनीतिक जीवन में भी हल्के-फुल्के पल महत्वपूर्ण होते हैं. पंपकर्मी चरखारी कस्बे के कजियाना मोहल्ले का निवासी अखिलेंद्र खरे है. 

Advertisement

इरफान पठान की रिपोर्ट

Featured Video Of The Day
3 दिन में Plane में Bomb की 17 अफवाहें, June से अब तक Train पलटाने की 25 साज़िशें, इसके पीछे कौन?