गाजियाबाद की सोसायटी में दूषित पानी से 500 से अधिक लोग बीमार, मौके पर मौजूद स्वास्थ्य विभाग की टीम

रेजिडेंस का आरोप है कि इस दूषित पानी के इस्तेमाल से 500 से अधिक लोग हुए बीमार हो गए, मामले की सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर मौजूद है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दूषित पानी को दिखाते सोसायटी के लोग

गाजियाबाद की हाईराइज सोसायटी में दूषित पानी लोगों की परेशानी का सबब बन गया. रेजिडेंस का आरोप है कि इस दूषित पानी के इस्तेमाल से 500 से अधिक लोग हुए बीमार हो गए, मामले की सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर मौजूद है. दरअसल गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम की साया गोल्ड एवेन्यू सोसायटी में रहने वाले लोगों ने आरोप लगाया है कि समिति का पानी दूषित हो गया है.

इसकी सूचना पर स्वास्थ्य विभाग के लोग मौके पर कैंप कर रहे हैं. यहां रहने वाले लोगों का आरोप है कि गर्मी में पानी की खपत ज्यादा होती है ऐसे में पानी दूषित होने की वजह से ज्यादा लोग बीमार हुए. यहां रहने वाले लोग उल्टी और पेट खराब की शिकायत कर रहे हैं. थाना इंदिरापुरम की साया गोल्ड एवेन्यू सोसायटी में रहने वाले बीएस राठौर बताते हैं कि यह सोसायटी 40 मंजिला है. यहां 1620 फ्लैट है जिसमें से तकरीबन 1000 परिवार यहां रह रहे हैं. यहां रह रहे लोगों का आरोप है कि पिछले 7 दिनों से पानी में दिक्कत आ रही है.

इसके चलते तकरीबन हर टावर हर फ्लैट में कोई ना कोई बीमार हुआ है. बीएस राठौर का दावा है कि 500 से अधिक इस सोसाइटी में रहने वाले लोग बीमार है. लोगों को उल्टी पेट खराब की शिकायत सामने आ रही है. इसकी जानकारी जब स्वास्थ्य विभाग को दी गई है तो स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर कैंप करके लोगों को देख रही है. लोगों ने आरोप लगाया कि बिल्डर की लापरवाही से यहां रहने वाले लोगों की यह हालत हुई है.

Advertisement

गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी भवतोष शंखधर ने बताया कि सूचना पर टीम भेज दी गई है. टीम सभी लोगों की जांच कर रही है. सभी की जांच के बाद पता चल पाएगा कि कुल कितने लोग बीमार हैं और उनको क्या परेशानी हो रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : "आखिरकार अमेठी छोड़कर...", राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर बोले BJP सांसद लहर सिंह सिरोया

Advertisement

ये भी पढ़ें : Fact Check: क्या कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा के लिए मांगा वोट? अधूरा वीडियो भ्रामक दावे के साथ वायरल

Advertisement
Featured Video Of The Day
SEBI का Hindenburg को नोटिस | Adani Group के Shares में शॉर्ट सेलिंग से लाभ कमाने का आरोप
Topics mentioned in this article