गजब नेता जी! PM मोदी के बर्थडे पर क्लिक करवाई ब्लड डोनेट की फर्जी तस्वीर, वायरल होने पर देने लगे सफाई

वीडियो वायरल होने के बाद मुरादाबाद के मेयर ने कहा कि जब डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि अगर वो दिल के मरीज हैं तो वो रक्तदान नहीं कर सकते.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल का रक्तदान शिविर का एक वीडियो वायरल हो गया. इसमें मेयर को ड्रिप लगवाते समय कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है, हालांकि शहर में आयोजित इस कार्यक्रम में वो रक्तदान किए बिना ही निकल गए.

वीडियो के वायरल होने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स इस 'फोटो सेशन' की आलोचना कर रहे हैं. दावा किया जा रहा है मेयर विनोद अग्रवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 17 सितंबर को जन्मदिन के मौके पर रक्तदान करने पहुंचे थे, लेकिन बिना रक्तदान किए हाथ में पुश बॉल लेकर सिर्फ़ फोटो सेशन कराकर वापस लौट गए.

हालांकि, मेयर ने बाद में इस वीडियो पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें रक्तदान करने को लेकर अनफिट करार दिया है.

वीडियो में मेयर विनोद अग्रवाल को रक्तदान शिविर में एक बिस्तर पर लेटे, कैमरा घुमाते हुए और ड्रिप लगवाते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, 22 सेकंड के इस वीडियो में दिखता है कि वो हंसते हुए बीच में कुछ ही सेकंड में उठ जाते हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद मेयर ने कहा कि जब डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि अगर वो दिल के मरीज हैं तो वो रक्तदान नहीं कर सकते.

मेयर ने कहा, "चेकअप के दौरान, डॉक्टर ने पाया कि मुझे सुगर है और मेरे दिल में एक स्टेंट लगा है. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मुझे कोई अन्य स्वास्थ्य समस्या है. जब मैंने उन्हें बताया कि मैं दिल का मरीज हूं, तो उन्होंने कहा, आप रक्तदान नहीं कर सकते."

मेयर ने कहा, "डॉक्टर ने कहा कि अगर मैं एक बोतल खून दान करूंगा, तो उन्हें मुझे दो बोतल खून चढ़ाना होगा. इसी बात को लेकर वहां पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े."

Featured Video Of The Day
Adani Foundation ने Andhra Pradesh में Launch किया Project SuPoshan, कुपोषित बच्चों की करेगी मदद