उत्तर प्रदेश : मोदीनगर के किसान सुसाइड केस में लेखपाल सस्पेंड

तहसील समाधान दिवस के अवसर पर गांव डिडोली निवासी किसान सुशील त्यागी ने अपनी भूमि की पैमाइश कराने के लिए अपने हाथ की नस काट कर खून से एप्लिकेशन को रंग दिया. हालत बिगड़ने पर सुशील को अस्पताल भी भेजा गया. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

Advertisement
Read Time: 5 mins
गाजियाबाद:

गाजियाबाद जिले के मोदीनगर कस्बे में किसान सुसाइड केस में लेखपाल राजन प्रियदर्शी सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल तहसील समाधान दिवस के अवसर पर गांव डिडोली निवासी किसान सुशील त्यागी ने अपनी भूमि की पैमाइश कराने के लिए अपने हाथ की नस काट कर खून से एप्लिकेशन को रंग दिया. हालत बिगड़ने पर सुशील को अस्पताल भी भेजा गया. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

जानकारी के मुताबिक मोदीनगर के डिडौली गांव में पुश्तैनी जमीन को नपाई करने को लेकर सुशील ने एप्लीकेशन दी थी. इस मामले में संतोषजनक कार्रवाई न होने से तंग उसने ये कदम उठाया. एडीएम प्रशासन ने डीएम को जांच रिपोर्ट सौंप दी. शनिवार को मोदीनगर में तहसील दिवस का आयोजन किया गया था, जहां डिडौली गांव का किसान अपनी भूमि की पैमाईश की शिकायत लेकर पहुंचा था. इस दौरान उसने अपने खून से प्रार्थना पत्र को रंग दिया. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया और उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें : असम के सिलचर NIT के कैम्पस में दो जूनियरों की पिटाई करने के आरोपी 18 छात्रों पर केस दर्ज

ये भी पढ़ें : कर्नाटक: गौ रक्षकों ने 2 लाख रुपये के लिए कथित तौर पर मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर की हत्या

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?
Topics mentioned in this article