खबर चलाने से पत्रकारों पर भड़के थाना प्रभारी, अपने 'खास' से दिलवाई झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी

पूरे मामले में पत्रकारों के संगठन ने मऊरानीपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी से शिकायत करते हुए कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
झांसी:

झांसी में पत्रकार द्वारा खबर खिलाफ में चलाने से नाराज पुलिस की ओर से धमक देने का मामला सामने आया है. खबर चलाने से नाराज पुलिस ने पत्रकार को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. साथ ही गाली-गलौज करते हुए अभद्रता भी की. पूरे मामले में पत्रकारों के संगठन ने मऊरानीपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी से शिकायत करते हुए कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

मिली जानकारी अनुसार बीते दिनों झांसी के लहचुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सोनकपुरा में दो पक्षों में विवाद हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति द्वारा कुल्हाड़ी लेकर जान से मारने की धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था. यही खबर मऊरानीपुर मीडिया क्लब के पत्रकारों द्वारा अपने अपने संस्थानों में प्रकाशित की गई थी. 

इस बात से बौखला कर थाना प्रभारी अमरनाथ सिंह यादव व उनके कारखास विकास सिंह द्वारा जो हमेशा बिना वर्दी के ही थाने में रहता हैं ने रास्ते में रोककर मीडिया क्लब के साथी रजनीश दुबे को गालियां दीं और फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी.

साथ ही मीडिया क्लब के पत्रकारों को भी गालियां दीं, जिसकी शिकायत मीडिया क्लब के लोगों ने मऊरानीपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार चौरसिया से करते हुए कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. 

यह भी पढ़ें -
-- ज्ञानवापी मामला : कथित शिवलिंग की कार्बन डेटिंग पर टला फैसला, 11 अक्टूबर को फिर होगी सुनवाई

-- भैंसों के झुंड से टकरा गई थी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, मालिकों के खिलाफ रेलवे ने दर्ज की FIR

वायरल वीडियो : जब घर में घुसकर घूमता रहा तेंदुआ...

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: Bollywood से लेकर छोले भठूरे और Struggle तक, सुनिए क्या कुछ कहा Kareena Kapoor ने
Topics mentioned in this article